Entertainment

महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, पुराने बयान को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध

20220907 132145 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फिल्मस्टार ओर बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। यहां उनके आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाने के इरादे से विरोध करने महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा किया। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्तायों ने हाथापाई भी की। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है। इस घटना की खबर मिलते ही रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी तीनों उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए।

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर बताया था कि वे उज्जैन महाकाल के दरबार मे जा रहे हैं। रणबीर और आलिया के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी थे। यहां शाम 6.30 बजे के करीब इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे और उज्जैन के लिए रवाना हुए। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन को लेकर यहां आए थे। मालूम हो कि दोनों इसी साल अप्रैल शादी के बंधन में बंधे हैं।

ये भी पढ़ें -: राजपथ का नाम बदलने पर महुआ मोइत्रा का तंज- किंकर्तव्यविमूढ़ मठ हो PM आवास का नाम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिम्पल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं।

फिल्म में रणबीर ने ‘शिवा’ और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है। अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं नागार्जुन, हिस्ट्री का नॉलेज रखने वाले आर्कियोलॉजिस्ट अजय का रोल प्ले कर रहे हैं। मौनी के रोल का नाम है दामयंती। इससे पहले जनवरी 2022 में सारा अली खान, उनकी मां अमृता सिंह ने महाकाल के दर्शन किए थे। एक्ट्रेस यहां फिल्म लुका-छिपी-2 की शूटिंग के लिए आई थीं।

ये भी पढ़ें -: लेफ्ट नेताओं से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने PM पद की दावेदारी पर दिया बड़ा बयान, पढ़ें विस्तार से…

सारा ने मां अमृता सिंह के साथ नंदी हॉल में बैठकर महाकाल के दर्शन किए थे। दर्शन के बाद वे महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे भी कुछ देर बैठीं थी। उन्होंने मां के साथ ही महाकालेश्वर मंदिर कैंपस में स्थित सिद्धि विनायक गणेश, हनुमान और अन्य मंदिरों के दर्शन किए थे।

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा मई 2018 में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं। हालांकि, सलवार सूट में होने की वजह से वे गर्भगृह में जाकर महाकाल की पूजा-अर्चना नहीं कर सकी थीं। महाकाल के गर्भगृह में आम दर्शनार्थियों का प्रवेश बंद होने के वक्त महिलाएं केवल साड़ी पहनकर ही अंदर जा सकती हैं

ये भी पढ़ें -: तिरुपति बालाजी मंदिर के कर्मचारियों पर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, बोली-  VIP दर्शन के नाम पर…

ये भी पढ़ें -: पुलिस अफसर बोले- पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं फंस गया, पत्नी ने दिया ये जवाब…

ये भी पढ़ें -: CISF को सौंपी गई संघ मुख्यालय की सुरक्षा की जिम्मेदारी, स्पेशल कमांडो करेंगें सुरक्षा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-