Politics

ममता बनर्जी बोलीं- बागी विधायकों को भेज दो बंगाल, हम करेंगे ‘अच्छी खातिरदारी’

20220623 233215 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र में शिवसेना विधायकों के बागी सुर के बाद संकट में आई उद्धव ठाकरे सरकार के समर्थन में अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान भी सामने आया है। ट्विटर के जरिए ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमले बोले हैं। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि असम इस समय बाढ़ संकट से जूझ रहा है। ऐसे में वहां महाराष्ट्र के बागी विधायकों को भेजकर उन्हें परेशान क्यों करना। महाराष्ट्र के बागी विधायकों को बंगाल भेज दें। हम यहां उनकी अच्छी खातिरदारी करेंगे।

बनर्जी ने कहा, “हम उद्धव ठाकरे और सभी के लिए न्याय चाहते हैं। आज (बीजेपी) आप सत्ता में हैं और पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन एक दिन तुम्हें जाना ही है। कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है।

ये भी पढ़ें -: नागपुर वापस लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख का दावा- मुझे अगवा किया गया था

उन्होंने आगे कहा, “यह गलत है और मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। असम की जगह उन्हें (बागी विधायक) बंगाल भेज दीजिए, हम उन्हें अच्छा आतिथ्य देंगे। महाराष्ट्र के बाद वे दूसरी सरकारों को भी गिरा देंगे। हम लोगों के लिए और संविधान के लिए न्याय चाहते हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा, भाजपा रुपयों से विधायकों को खरीदना चाहती है। उन्होंने सोच-समझकर महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान मचाने का वक्त चुना है। उनके पास राष्ट्रपति चुनाव के लिए पर्याप्त नंबर नहीं है इसलिए वह इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: महाराष्‍ट्र सियासी संकट का मामला SC पहुंचा, ‘दलबदल’ में शामिल विधायकों पर कार्रवाई की मांग

उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक व राजनीतिक स्थिति बहुत खराब है। जो भी विरोध प्रदर्शन करता है, उसपर बुलडोजर चला दिया जाता है। त्रिपुरा विधानसभा उपचुनावों पर ममता ने कहा कि त्रिपुरा ने आज उपचुनावों में मौत का लोकतंत्र देखा। बंगाल में कुछ भी होने पर सीबीआई-ईडी को भेज दियाजाता है लेकिन भाजपा शासित प्रदेशों के मामले में क्या?

ये भी पढ़ें -: एकनाथ शिंदे के बदले सुर- उद्धव ठाकरे की अपील पर करेंगे विधायकों से बात, संजय राउत हमारे नेता

ये भी पढ़ें -: हरियाणा की खापों का ऐलान- अग्निवीर भर्ती के लिए एप्‍लाई करने वाले का करेंगे सामाजिक बहिष्‍कार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-