Politics

ममता बनर्जी का BJP पर वार- महाराष्ट्र पर कब्जा किया, अब झारखंड में कोशिश है लेकिन बंगाल…

20220727 192902 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Mamata Banerjee On BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज एक बार फिर बीजेपी पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि निश्चित है कि बीजेपी 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता ने कहा कि उनके (बीजेपी) के पास कोई काम नहीं है, उनका काम 3-4 एजेंसियों के जरिए राज्य सरकारों को अपने हाथ में लेना है.

सीएम ने कहा, ”उन्होंने (बीजेपी) महाराष्ट्र पर कब्जा किया,, अब झारखंड में कोशिश चल रही है लेकिन बंगाल ने उन्हें बंगाल हरा देगा. बंगाल को तोड़ना आसान नहीं है क्योंकि यहां आपको पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा.

ये भी पढ़ें -: चीफ़ जस्टिस बोले- ईमानदार पत्रकारिता पर ध्यान दे मीडिया, स्वतंत्र पत्रकारिता लोकतंत्र की रीढ़

उन्होंने कहा, ”मुझे विश्वास है कि बीजेपी 2024 में (सत्ता में) नहीं आएगी. भारत में बेरोजगारी 40% बढ़ रही है लेकिन बंगाल में 45% कम हो गई… आज मीडिया ट्रायल चल रहा है और वे लोगों को आरोपी कह रहे हैं. वे सिर्फ बंगाल की छवि खराब करना चाहते हैं.

बनर्जी ने अपने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर कहा कि किसी एजेंसी के कामकाज से परेशानी नहीं है, लेकिन इसका इस्तेमाल राजनीतिक दलों को बदनाम करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए. हम ‘मीडिया ट्रायल’ के खिलाफ हैं.

ये भी पढ़ें -: OP राजभर को BSP के बाद BJP से भी दो टूक, केशव मौर्य बोले-हमें जरूरत नहीं

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने स्कूल में नौकरियों संबंधी कथित घोटाले की जांच के सिलसिले में पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को 23 जुलाई को गिरफ्तार किया था. एजेंसी ने उनकी करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया था. ईडी ने अर्पिता के ठिकाने से 21 करोड़ रुपये की नकदी जब्त करने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें -: घूस नहीं दी तो कागज़ में कर दिया मरा घोषित, तख्ती लटकाकर DM कार्यालय पहुंचे बुजुर्ग

ये भी पढ़ें -: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 6 मुस्लिम युवकों की बेरहमी से पिटाई, बोले- साधु के वेश में भिक्षा मांग रहे, Video वायरल

ये भी पढ़ें -: केंद्रीय मंत्री का दावा- भारत में सस्ता है LPG सिलेंडर, गिनाए 6 देशों के रेट


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-