Politics

मनोज तिवारी ने बिना हेलमेट निकाली बाइक रैली, ट्रोल हुवे तो बोले- मैं चालान भर दूंगा, लोग बोले…

20220803 175030 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली में आजादी के अमृत महोत्सव के समय सांसदों ने तिरंगा यात्रा निकाली। आयोजन संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित इस तिरंगा यात्रा में तमाम सांसद बाइक पर तिरंगा लेकर सड़कों पर नजर आए। बीजेपी सांसद और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी ने भी इस यात्रा में हिस्सा लिया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। अपनी तस्वीरों के साथ उन्होंने हेलमेट न पहनने को लेकर मजेदार कैप्शन लिखा है। जिसपर यूजर्स ने भी चुटकी लेते हुए कमेंट्स किए।

मनोज तिवारी ने लिखा,”आज हेलमेट न पहनने के लिए मुझे खेद है। मैं चालान का भुगतान करूंगा। इस तस्वीर में नंबर प्लेट साफ दिखाई दे रही है और स्थान लाल किला था। आप सबसे निवेदन है कि बिना हेलमेट के टू-व्हीलर नहीं चलाएं। हैशटैग संभल के लगाएं आपके परिवार और दोस्तों को आपकी जरूरत है।

ये भी पढ़ें -: मजदूर के खाते में आए 31 अरब रुपए, खबर मिलते ही पड़ोसियों में मच गई हलचल, जानें पूरा मामला

इसपर सैफ नाम के यूजर ने लिखा,”चालान की फोटोकॉपी का इंतजार कर रहे हैं।” अरविंद शर्मा ने लिखा,”पीछे भी काफी लोग हैं, सबकी नंबर प्लेट शेयर करो।” विशाल वर्मा ने लिखा,”तुमने बोल दिया और हमने मान लिया। तुम्हारे पीछे भी बहुत सारे लोग बिना हेलमेट के हैं। उनके भी चालान भरवा देना और फोटो शेयर कर देना।

मनोज तिवारी के अलावा आजमगढ़ सांसद निरहुआ को भी बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सांसद निशिकांत दुबे ने निरहुआ के साथ तिरंगा यात्रा के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लोगों का कहना है कि खुद को बीजेपी सांसद कहते हैं और कानून भी सबसे पहले ये ही तोड़ते हैं। क्या दिल्ली पुलिस इनका चालान काटेगी। लेकिन दिल्ली पुलिस खुद इनके बदल में है। किसी ने लिखा कि ये लोग हेलमेट के बिना घूम रहे हैं, क्या कानून सिर्फ आम लोगों के लिए है।

ये भी पढ़ें -: दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज कराने वाली महिला को दिल्ली HC ने सुनाई अनोखी सजा

कॉस्मित स्ट्रिंग नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”मैं भी अपनी बुलेट आज निकालूंगा। ऐसे ही शहर का एक चक्कर लगाऊंगा। हां, हेलमेट जरूर पहनूंगा. क्योंकि हम सांसद तो हैं नहीं, आम आदमी हैं। चालान कट जाता है, तुरंत।” विपिन नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस, क्या इन लोगों को हेलमेट ना पहनने की छूट दी गई है?

विजय पाल सिंह नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि मतलब बिना हेलमेट के दिल्ली में जाया जा सकता है। शुक्रिया सर, बताने के लिए…आज से चालान नहीं कटेगा।

ये भी पढ़ें -: सिंधिया के गढ़ में BJP के सामने निगम सभापति पद बचाने की चुनौती, गवां चुकी है मेयर की कुर्सी

ये भी पढ़ें -: एक्सीडेंट के वक्त नहीं खुला इस कंपनी की कार का एयरबैग, अब देना पड़ा इतने लाख का मुआवजा

ये भी पढ़ें -: जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी, जानिए पूरा मामला


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-