मनोज तिवारी के घर बेटी ने लिया जन्म, बोले- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती आई हैं

मनोज तिवारी के घर बेटी ने लिया जन्म, बोले- घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती आई हैं
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मनोज तिवारी के घर नन्ही परी का आगमन हुआ है। एक्टर तीसरी बार पिता बने हैं। मनोज ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से यब खुशखबरी फैंस संग शेयर की, जिसके बाद बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया।

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वाइफ सुरभि तिवारी संग अस्पताल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है। आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है। उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि- मनोज तिवारी।

ये भी पढ़ें -: संजू सैमसन को मिला इस देश से खेलने का ऑफर, हर मैच में खिलाने की दी गई गारंटी

मनोज तिवारी पहले से दो प्यारी बेटियों के पिता हैं। दरअसल, मनोज ने दो शादियां की हैं। पहली बीवी रानी तिवारी ने उनकी शादी साल 1999 में हुई थी, जिसके 14 साल बाद दोनों अलग हो गए। इस शादी ने मनोज की एक बेटी ‘रीति तिवारी’ है। वहीं साल 2020 में एक्टर ने बेटी के कहने पर सुरभि संग दूसरी शादी की। सुरभि और मनोज की एक बेटी भी है, जिसका नाम सान्विका है। मनोज तीसरी बार बिटिया रानी की पिता बने हैं।

51 साल के मनोज तिवारी ने 21 नवंबर को सोशल मीडिया पर सुरभि के गोद भराई का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्टर के चेहरे की चमक पिता बनने की खुशी बयां कर रही थी। वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिला। अब जब मनोज के घर बिटिया का आगमन हो चुका हैं, जाहिर है कि बधाईयों का सिलसिला थमेगा नहीं। मनोज के दोस्त और शुभचिंतक इस खबर से बेहद खुश हैं।

ये भी पढ़ें -: दादी के कुंडल लेकर भाग रहे थे बदमाश, अकेले भिड़ गई रिया… CCTV में कैद हुई घटना

ये भी पढ़ें -: हार के बाद फूट-फूटकर रोए रोनाल्डो, मोरक्को प्लेयर ने मां के साथ किया डांस


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-