मंत्री जी ने छात्रों के सामने खोली खुद की पोल, बोले- नकल से 10वीं पास की, मैं चीटिंग करने में PHD हूं

मंत्री जी ने छात्रों के सामने खोली खुद की पोल, बोले- नकल से 10वीं पास की, मैं चीटिंग करने में PHD हूं
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कर्नाटक के एक मंत्री बातों ही बातों में छात्रों के सामने खुद की पोल खोल बैठे. इतना ही नहीं उन्होंने स्टूडेंट्स के सामने नकल का महिमामंडन भी किया. मंत्री ने छात्रों को बताया कि कैसे उन्हें नकल करे में महारत हासिल है औ किस तरह वो चीटिंग करके 10वीं की परीक्षा में पास हुए.

वाकया कर्नाटक राज्य के बेल्लारी जिले का है. प्रदेश के आदिवासी कल्याण मंत्री श्रीरामुलु बेल्लारी में छात्रों के एक समूह को संबोधित करते थे. उन्होंने कहा कि वे परीक्षा के दौरान नकल करने में चैंपियन रहे हैं. श्रीरामुलु ने आगे कहा कि हर रोज ट्यूशन में सबके सामने उनकी बेइज्जती होती थी. उन्हें बताया जाता था कि वे कितने बेवकूफ हैं. उनके टीचर उनके 10वीं पास कर लेने पर आश्चर्य जताते थे.

इसके बाद श्रीरामुलु ने टीचर्स से कहा कि वे उन्हें नहीं जाते हैं. उन्होंने नकल करके ही परीक्षा पास की है. श्रीरामुलु ने टीचर से यहां तक कह दिया कि उन्होंने परीक्षा में चीटिंग करने के सब्जेक्ट पर पर पीएचडी कर रखी है.

ये भी पढ़ें -: बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से रचाई शादी, Video हुवा वायरल…

बता दें कि हाल ही में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी विवादों में आ गए थे. उनका एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो कांग्रेस नेता और पूर्व विधानसभा स्पीकर को गालियां देते नजर आ रहे थे. कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया था. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद कुमारस्वामी ने माफी भी मांग ली थी.

कुमास्वामी वीडियो में कांग्रेस के जिस नेता को गालियां देते नजर आ रहे थे, उनका नाम केआर रमेश कुमार है. वे राज्य में विधानसभा के 16वें स्पीकर रह चुके हैं. कुमारस्वामी के वीडियो को कर्नाटक कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया था.

पार्टी ने लिखा था, कुमारस्वामी को श्रीनिवासपुर विधानसभा क्षेत्र में कार में सवार होते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वे पूर्व स्पीकर केआर रमेश कुमार को गालियां दे रहे हैं.’ बाद में कांग्रेस ने कुमारस्वामी का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा था कि राजनीति का आधार नफरत नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें -: अचानक मौतों पर ऐक्शन में DCW: हंसते-खेलते मर रहे लोग, दिल्ली और केंद्र सरकार को भेजा नोटिस

ये भी पढ़ें -: करण जौहर का बॉलीवुड पर तंज, बोले- यहां रीढ़ की हड्डी है कमजोर औऱ…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-