Entertainment

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर बीवी ने लगाए गंभीर आरोप- आत्म’ह’त्या के लिए उकसाया, गर्भपात की दवा दी

20221104 113550 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Pawan Singh Domestic Violence Allegations: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा और प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. पवन सिंह की मैरिड लाइफ में बीते कुछ महीनों से अड़चनें चल रही हैं. एक्टर की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) एक इंटरव्यू में पवन सिंह के खिलाफ कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. ज्योति सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार पर मारपीट, गाली-गलौच और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. इस खबर से भोजपुरी सिनेमा में खलबली मच गई है.

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते हैं. वह एक्टर और सिंगर हैं. पवन सिंह की यूपी, बिहार में जबरदस्त पॉपुलैरिटी है. हाल में एक्टर पर उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, उन्हें प्रताड़ित किया गया, मारपीट की गई, यहां तक की एक्टर ने पत्नी के परिवार से 50 लाख की रकम ऐंठी है.

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ज्योति ने पवन पर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, गर्भपात के लिए मजबूर करने और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. ज्योति सिंह ने पवन सिंह और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में बलिया शहर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें -: वर्ल्ड कप के बीच टीम में वापसी को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया बड़ा बयान, बताया वापसी का राज

ज्योति ने आरोप लगाया है कि पवन की मां प्रतिमा देवी और उसकी बहन उसे टॉर्चर करती थीं. ज्योति ने अपनी सास पर 50 लाख रुपए लेने और गालियां देने का आरोप लगाया है. लिखित शिकायत के मुताबिक, पवन सिंह, शराब के नशे में उनके (ज्योति के साथ) मारपीट करता था और गाली-गलौच भी. इतना ही नहीं, ज्योति ने पवन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है.

ज्योति ने बताया कि पवन के परिजन उन्हें मेंटली टॉर्चर करते थे, इतना प्रताड़ित किया की जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उनको गर्भपात करने वाली गोलियां दी गई थी. ज्योति सिंह का कहना है कि उनके पास सारे सबूत हैं.

बता दें कि, इसी साल अप्रैल में पवन सिंह ने बिहार के आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. पत्नी ज्योति सिंह ने भी फैमिली कोर्ट में पवन सिंह से गुजारा भत्ता मांगा है. बहरहाल, पवन सिंह को इस मामले में 5 नवंबर को कोर्ट में पेश होकर अपना पक्ष रखना है. ज्योति सिंह से पहले पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम रही हैं जिन्होंने शादी के 6 महीने बाद ही सुसाइड कर लिया था. इसके अलावा पवन सिंह पर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी मारपीट के आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें -: कोर्ट ने CBI से कहा- आरोपी से जबरन कम्प्यूटर पासवर्ड नहीं ले सकते, क्योंकि…

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तानी अभिनेत्री का वादा, भारत को हरा दिया तो ‘जिम्बाब्वे के लड़के’ से शादी कर लूंगी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-