Sports

भुवनेश्वर को ट्रोल करने वालों को पत्नी नूपुर ने दिया करारा जवाब, पढ़ें विस्तार से…

20220923 135423 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम के डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं. T20I क्रिकेट में डेथ ओवर्स में भुवनेश्वर का जो रोल रहा है. हालिया मुकाबलों में वो उसे निभाने में नाकामयाब दिखे हैं. ना तो वो एशिया कप के ज़रूरी सुपर फोर मैचों में अपनी गेंदबाज़ी का कमाल दिखा पाए और ना ही वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ मोहाली T20 में टीम के काम आ सके.

20 सितम्बर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ शुरु हुई तीन मैच की T20 सीरीज़ के पहले मैच में उन्होंने 52 रन लुटा दिए. 209 रन चेज़ करते हुए अक्षर पटेल को छोड़ कोई भी गेंदबाज़ कंगारू बल्लेबाज़ों को रोकने में नाकामयाब दिखा. लेकिन भुवी को सबसे ज़्यादा टार्गेट किए जाने की वजह उनका 19वें ओवर में रन कुटवाना रहा. 19वें ओवर में भुवी को 16 रन पड़े. जबकि आखिरी दो ओवर में भुवी ने 31 रन लुटाए.

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी खिलाड़ियों में मारपीट की नौबत, मारने के लिए बल्ला उठाया

भुवी के प्रदर्शन के बाद इंडियन क्रिकेट फैन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कई फैन्स ने तो यहां तक कह दिया कि भुवनेश्वर को टीम से निकाल देना चाहिए. इतना ही नहीं उन्हें T20 वर्ल्डकप की टीम में भी नहीं होना चाहिए. अपने पति की लगातार हो रही आचोलना के बाद नूपुर नागर ने इंस्टाग्राम पर भुवी का बचाव करते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है. नूपुर ने एक इंस्टा स्टोरी लगाई. जिसमें उन्होंने लिखा –

‘आजकल लोग इतने बेकार हैं कि उनके पास करने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है. जबकि नफरत और ईर्ष्या फैलाने के लिए इतना समय है. मेरी उन सभी को यही सलाह है कि कोई भी आपके शब्दों से प्रभावित नहीं होता है या आपके अस्तित्व की परवाह नहीं करता. इसलिए अपने समय का सदउपयोग खुद को बेहतर बनाने में करें. हालांकि इसकी गुंजाइश बहुत कम है.

ये भी पढ़ें -: शाहिद अफरीदी का दावा, बोले- गौतम गंभीर को पसंद नहीं करते थे टीम इंडिया के खिलाड़ी

भुवी को 19वें ओवर का स्पेशलिस्ट कहा जाता है. लेकिन अगर पिछले तीन मैच के 19वें ओवर के स्टैट्स देखें तो भुवी ने इन तीन ओवर में पाकिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ 49 रन लुटाए हैं.

हालांकि पूरे 2022 में भुवी के स्टैट्स इतने खराब नहीं हैं. जितने पिछले कुछ मैच में दिखे हैं. साल 2022 में उन्होंने 23 मुकाबलों में सात से भी कम के इकॉनोमी रेट से 31 विकेट चटकाए हैं. इंडियन फैन्स अब यही उम्मीद करेंगे कि भुवनेश्वर कुमार फॉर्म में लौटें और 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्डकप में इंडियन टीम के लिए काम पूरा कर सकें.

ये भी पढ़ें -: एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां की PM मोदी से अपील- इंडिया नाम को चेंज कर दीजिए…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-