भाषण देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे ओवैसी, इस बात पर हो गए इमोशनल

भाषण देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे ओवैसी, इस बात पर हो गए इमोशनल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Asaduddin Owaisi Cried: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के दूसरे चरण का प्रचार शनिवार की थम जाएगा. इससे पहले बीजेपी (BJP), कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के साथ-साथ एआईएमआईएम (AIMIM) पिछले कुछ दिनों से पूरी ताकत के साथ प्रचार में जुटी है. इस बीच एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के एक भाषण का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे रोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी गुजरात के जमालपुर में रैली करने पहुंचे थे. इस दौरान अपनी पार्टी के उम्मीदवार साबिर काबलीवाला के लिए वोट मांगते हुए असदुद्दीन ओवैसी अचानक रो पड़े.

रोते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने दुआ के साथ-साथ लोगों से अपील की कि वे साबिर को जिताएं, ताकि यहां दोबारा किसी बिलकिस के साथ अन्याय न हो. रैली में रोते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने दुआ की कि अल्लाह साबिर को जीत दिला दे.

ये भी पढ़ें -: बदरुद्दीन अजमल के बयान पर बोले गिरिराज सिंह- बदरुद्दीन हमें नसीहत न दें, हमारे पूर्वज…

असदुद्दीन ओवैसी ने दुआ में हाल ही में गरबा में पथराव करने वालों की सरेआम लाठी से पिटाई का मामला भी जोड़ दिया और उन्होंने अल्लाह से दुआ की कि साबिर को जीत दिला दे, जिससे इस तरह की घटना फिर कभी न हो.

इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण में बीजेपी, कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. एआईएमआईएम को बीजेपी की ‘बी’ टीम बताए जाने पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी को जिताने में मदद नहीं करती है, बल्कि ये आप और कांग्रेस करती हैं. हालांकि, वो आरोप ये लगाते हैं कि ओवैसी के कारण बीजेपी को फायदा हो रहा है. मुस्लिम समुदाय से असदुद्दीन ओवैसी ने एआईएमआईएम कैंडिडेट्स को वोट देकर अपना खुद का नेतृत्व बनाने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें -: आजम खान के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: बांग्लादेश दौरे पर भारत को लगा बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी चोट के चलते हुवा बाहर…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-