Entertainment

भारत की हार पर Urvashi Rautela हुईं ट्रोल, लोग बोले- पनौती आई थी पंत को आउट करवाने

20220905 215457 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Urvashi Rautela Trolled: पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच को लेकर देशवासियों के बीच जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिलता है और अगर गलती से टीम इंडिया हार गई तो समझो किसी न किसी की शामत आ गई. जैसे कि इस बार लोगों ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पर अपनी पूरी भड़ास निकाल दी.

हम बात कर रहे हैं एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले की, जिसमें रविवार रात भारत को पाकिस्‍तान के हाथों पांच विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. अब इन सबके बीच उर्वशी इसलिए आ गईं, क्‍योंकि वह भी भारत-पाकिस्‍तान का मैच देखने दुबई पहुंच गई थीं और टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से उनका कनेक्‍शन तो सभी को पता ही है.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर किया खुलासा, बोली- असली नाम ‘असलम’ है औऱ…

क्रिकेट के मैदान में जैसे ही ऋ‍षभ महज 14 रन बनाकर आउट हुए, वैसे ही सोशल मीडिया पर उर्वशी के खिलाफ ट्रोलिंग शुरू हो गई. लोग ऋ‍षभ की खराब परफॉर्मेंस के लिए उर्वशी को जिम्‍मेदार ठहराने लगे. उनको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई. लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे.

उर्वशी ने स्‍टेडियम से एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘’दीदी आपका करियर तो कुछ खास चला नहीं, बेचारे ऋषभ पंत को तो ढंग से खेलने दो.’’ वहीं एक अन्‍य ने ट्वीट किया, ‘’ऋषभ पंत के आउट होने के बाद सबसे खुश इंसान.’’ दरअसल, वीडियो में उर्वशी काफी खुश नजर आ रही थीं.

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार बोले- BJP के साथ दोबारा जाना हमारी मूर्खता थी, ग़लती हुवी

एक ट्विटर यूजर ने तो उर्वशी को ऋषभ के लिए ‘पनौती’ करार दे दिया. ट्वीट कर लिखा, ‘’पनौती आई थी पंत को आउट करवाने.’’ कुछ लोगों ने उर्वशी की तरफ इशारा करते हुए यह भी कहा कि कौन बुलाता है उन्‍हें मैच देखने और कुछ ने कहा कि उर्वशी की हाय लगी है ऋषभ को.

ऋषभ (Rishabh Pant) और उवर्शी (Urvashi Rautela) उस वक्‍त लाइमलाइट में आए थे, जब उर्वशी ने बिना नाम लिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि ऋषभ ने होटल की एक लॉबी में घंटों उनका इंतजार किया था और मिलने को लेकर इतने उत्‍सुक थे कि उन्‍हें 16-17 बार कॉल भी कर दिया था. इस पर ऋषभ ने सोशल मीडिया पर उर्वशी की किरकिरी करते हुए कहा था कि लोग पॉपुलैरिटी पाने के लिए कितना झूठ बोलते हैं. इसके बाद दोनों के बीच काफी तनातनी शुरू हो गई. यहां तक कि उर्वशी ने ऋषभ को ‘छोटू भइया’ बुलाते हुए झूठ बोलने के आरोपों का करारा जवाब भी दिया था.

ये भी पढ़ें -: MP के पोषण आहार घोटाला में ‘चारा घोटाले’ जैसी ही गड़बड़ी, पर गृहमंत्री बोल रहे CAG की रिपोर्ट अंतिम सत्य नहीं

ये भी पढ़ें -: राहुल गांधी के बयान पर घिरी कांग्रेस तो भूपेश बघेल बोले- इंटर के बाद 10वीं करने वाले ज्ञान न दें


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-