Sports

भारत की पाकिस्तान पर जीत पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा प्यारा नोट, पढ़ें…

20221024 142435 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Ind VS Pak: भारत ने T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान ग्रुप मैच पाकिस्तान के खिलाफ जीत लिया है और ऐसा विराट कोहली की तूफानी पारी के कारण संभव हो पाया है। अब अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए एक लंबा नोट लिखा है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पिछले 5 वर्षों से शादीशुदा है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए एक लंबा नोट लिखा है।

दरअसल विराट कोहली ने रविवार को हुए T20 वर्ल्ड कप के इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच में धमाकेदार पारी खेली है। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर पाकिस्तान को मात दी है। उन्होंने ऐसा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में किया है।

अनुष्का शर्मा विराट कोहली को शाबाशी देते हुए लिखा है, तुम खूबसूरत हो, बहुत खूबसूरत हो, आपने आज सभी को खुश कर दिया, वह भी दिवाली की संध्या पर। आप बहुत शानदार हो, बहुत शानदार। मेरा प्यार। आपका विश्वास और जिद बहुत ही अद्भुत है।

ये भी पढ़ें -: बाबर आजम ने ड्रेसिंग रूम में लगाई क्लास, भारत से हार के विलेन नवाज को कह दी ये बात…

इसके साथ उन्होंने कई तस्वीर शेयर की है। इसमें विराट कोहली जीत से उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बिटिया भी टीवी देख रही है। वहीं अन्य फोटो में टीम को खुशी से झूमते हुए भी देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा ने यह भी कहा, मैंने अपने जीवन का सबसे बढ़िया मैच देखा है। हमारी बिटिया इसे समझने के लिए बहुत छोटी है लेकिन वह यह देख रही थी कि उसकी मां घर में यहां-वहां डांस कर रही है और चिल्ला रही है। एक दिन वह इस मैच को देखेगी, तब उसे समझ में आएगा। अनुष्का और विराट कोहली शादी से पहले एक-दूसरे को डेट करते थे। मैच खत्म होने के बाद विराट ने अपने प्रशंसकों का आभार भी व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें -: विराट कोहली बने T20I के नए बादशाह, रोहित शर्मा को इस रिकॉर्ड में छोड़ा पीछे

ये भी पढ़ें -: इंडिया की जीत पर जमकर नाचे सुनील गावस्कर, इरफान पठान और श्रीकांत, वीडियो हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान से जीत के बाद मैदान पर रो पड़े हार्दिक, बोले- हम हारेंगे साथ में, जीतेंगे साथ में…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-