Entertainment

बॉलीवुड के बायकॉट पर अर्जुन कपूर के बाद अब विजय वर्मा बोले- पानी सिर से ऊपर बह रहा है अब…

20220819 113405 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इस समय बॉलीवुड की जितनी भी फिल्में रिलीज हो रही हैं, उन्हें बायकॉट का सामना करना पड़ रहा है। फिर चाहे वो आमिर हों या फिर अक्षय कुमार। बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों बहिष्कार किया जा रहा है और इसका असर सीधे बॉक्स ऑफिस पर पड़ रहा है। अभी तो जो फिल्में रिलीज भी नहीं हुई हैं, वो भी इस ‘सुनामी’ की चपेट में आ चुकी हैं। इनमें शाहरुख खान ‘पठान’, विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’, ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ सहित कई बिग बजट मूवीज शामिल हैं। अब पर इस हालिया रिलीज ‘डार्लिंग्स’ के एक्टर विजय वर्मा ने रिएक्ट किया है। उन्हें ‘बायकॉट कल्चर’ बहुत डरावना लग रहा है। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि अब पानी सिर से ऊपर बह रहा है।

विजय वर्मा (Vijay Varma) जिनकी नई फिल्म ‘डार्लिंग्स’ हाल ही में रिलीज हुई और इस मूवी को भी बायकॉट (Boycott Bollywood) का सामना करना पड़ा, इसको लेकर वो कहते हैं कि उन्हें कैंसिल और बायकॉट कल्चर बहुत डरावना लगता है। उन्होंने इसे समझने की कोशिश की, लेकिन जवाब नहीं मिला। विजय ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ‘ये आपको डरा सकता है। ये अभी थोड़ा ज्यादा हो गया है। मुझे लगता है कि आपने 10 साल पहले जो कुछ कहा, वो आपत्तिजनक हो सकता था और कुछ लोगों ने इस पर रिएक्ट किया। ये उस समय एक प्रचलित प्रैक्टिस हो सकती हो, लेकिन आज के समय में ये अब और नहीं है।

ये भी पढ़ें -: दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश : BJP नेता शाहनवाज हुसैन पर रेप का केस चलेगा, जानें पूरा मामला…

मुझे लगता है कि आपको कुछ इस तरह से कैंसिल नहीं किया जा सकता है। ‘डार्लिंग्स’ एक्टर आगे कहते हैं, ‘उदाहरण के लिए मैं राजस्थान में एक घर में जाता हूं और वहां मुझे तेंदुए और बाघ की स्किन दिखती है। जब वो घर बना होगा, तब शायद मरे हुए जानवरों की स्किन डिस्प्ले करना नॉर्मल बात होगी… अब हम समझ गए हैं कि वन्यजीवों और जानवरों के लिए कितना खतरनाक और क्रूर है।

लेकिन उस समय के लोग, एक परिवार जिसकी चार जेनरेशन तक जानवरों की खाल दीवार पर देखी और खुद को शिक्षित नहीं किया। क्या हम उन्हें कैंसिल कर सकते हैं? विजय ने आगे समझाया, ‘अगर उन्होंने खुद को शिक्षित नहीं किया होता और वर्तमान समय के साथ तालमेल नहीं बिठाया होता तो क्या हम उनके साथ इतने बुरे हो जाते और असभ्य तरीके से उन्हें कैंसिल कर देते। ये ऐसे विचार हैं, जिनके बारे में मैं सोचता रहता हूं। मेरे पास वास्तव में जवाब नहीं है। मुझे लगता है कि एजुकेशन और टाइम को पकड़ना बहुत जरूरी है। लेकिन टाइम और ट्रेंड्स बहुत तेजी से बदल रहे हैं। एक कॉमेडियन जिसने 10 साल पहले कुछ कहा होगा, क्या इस समय वो लाइनें वापस आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें -: आमिर खान पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- PK में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया था, दंड देना जरूरी है

विजय वर्मा के साथ ‘डार्लिंग्स’ में आलिया भट्ट और शेफाली शाह ने भी अहम भूमिका निभाई। ये मूवी नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की बात कही जा रही थी, क्योंकि इसमें मर्द के साथ घरेलू हिंसा को मजेदार तरीके से दिखाने का आरोप लगाया जा रहा था।

हालांकि, फिल्म देखने के बाद लोगों ने पाया कि पति (विजय) अपनी पत्नी (आलिया) पर जुल्म ढाता था। प्यार के नाम पर वो उसे पीटता था। एक दिन इतना मारा कि उसके पेट में पल रह बच्चा गिर (मिसकैरेज) गया। इसके बाद मां-बेटी ने मिलकर उसे सबक सिखाया। इस फिल्म को बाद में काफी पसंद किया गया। तीनों ही एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें -: बुलेट ट्रेन कहां है? के जवाब में रेल मंत्रालय ने फ़ोटो जारी किए, लोग बोले- फ़ोटो में तो मेट्रो का खंभा भी…

ये भी पढ़ें -: रेप की FIR दर्ज करने के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शाहनवाज़ हुसैन, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: आमिर खान के बाद सलमान खान के पीछे पड़े ट्रोल्स, ‘टाइगर 3’ को बायकॉट करने की मांग


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-