Entertainment

बॉलीवुड एक्टर KRK को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला…

20220830 131608 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

KRK Arrested For Controversial Tweet: बॉलीवुड अभिनेता और क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) मुश्किल में फंस गए हैं। उन्हें मुंबई की मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने KRK को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाना है। मामला दो साल पुराने विवादित ट्वीट से संबंधित हैं।

जानकारी के अनुसार, कमाल आर खान मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो पहले उन्हें हिरासत में लिया गया, पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। केआरके पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किए थे। केआरके के खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी।

ये भी पढ़ें -: 9 सेकंड में ढह गया नोएडा का ‘ट्विन टावर’, 9 साल तक चली कानूनी लड़ाई

कमाल राशिद खान साल 2020 में किये अपने एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किये हैं। कमाल आर खान को मलाड पुलिस ने आईपीसी 153A, 294,500,501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। 30 अगस्त को 11 बजे कमाल आर खान को बोरिवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। कमाल की गिरफ्तारी के बाद शिकायतकर्ता राहुल कनाल से ख़ुशी जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस को धन्यवाद कहा है।

कमाल आर खान अक्सर अपने ट्वीट को लेकर विवाद में रहते हैं। बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के लिए विवादित ट्वीट करने को लेकर भी KRK लोगों के निशाने पर रहते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को KRK बुरा-भला कई बार बोल चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: प्रकाश राज को ट्रोल्स ने बुलाया स्वरा भास्कर का मेल वर्जन, एक ट्वीट से एक्टर ने कर दी बोलती बंद

एक्टर मनोज वाजपेई और सलमान खान ने KRK के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर चुके हैं। अब एक बार फिर अभिनेता गिरफ्तार हो गए हैं।

KRK ने अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर, दोनों के निधन के बाद केआरके ने लिखा था, ‘मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता’। जानकारी के अनुसार, इसी ट्वीट के लिए मुंबई पुलिस ने कमाल को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें -: घर में पढ़ी गई सामूहिक नमाज, 26 लोगों पर दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: 12वीं की छात्रा को जिंदा जलाने पर सुलगा झारखंड, फोन पर बात करने से किया था इनकार

ये भी पढ़ें -: शाहिद अफरीदी का दावा, बोले- गौतम गंभीर को पसंद नहीं करते थे टीम इंडिया के खिलाड़ी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-