बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से रचाई शादी, Video हुवा वायरल…

बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के टीचर ने 20 साल की स्टूडेंट से रचाई शादी, Video हुवा वायरल…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार के समस्तीपुर में 50 साल के एक शिक्षक ने 20 साल की छात्रा से शादी रचा ली। अब शिक्षक और छात्रा की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। समस्तीपुर मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर रोसड़ा में संगीत कुमार नाम के इंग्लिश टीचर ने 20 साल की छात्रा से शादी कर ली है।

50 साल के संगीत कुमार आधी उम्र से भी कम अपनी छात्रा श्वेता कुमारी को दिल दे बैठे थे। दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा की मंदिर में जाकर शादी रचा ली है।

बता दें पटना विश्वविद्यालय में भी देखने को मिला था जब साल 2006 में प्रोफेसर मटुकनाथ को अपनी छात्रा जूली से प्यार हो गया था और वो उसी के साथ रहने लगे थे। जब इस बात की भनक उनकी पत्नी को लगी तो वो अपने बेटे के साथ जूली और मटुकनाथ के ठिकाने पर पहुंच गई थी जहां जमकर झगड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें -: अचानक मौतों पर ऐक्शन में DCW: हंसते-खेलते मर रहे लोग, दिल्ली और केंद्र सरकार को भेजा नोटिस

पत्नी और लोगों ने मटुकनाथ के चेहरे पर कालिख पोत दी थी। इतना ही नहीं मटुकनाथ की पत्नी और जूली के बीच भी झगड़ा हुआ था और पत्नी ने बाल पकड़कर जूली की पिटाई कर दी थी। अब एक बार फिर शिक्षक और छात्रा के बीच प्यार की खबर सामने आने के बाद उनकी शादी के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है।

20 साल की श्वेता अपने घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर इंग्लिश टीचर संगीत कुमार के यहां पढ़ने जाती थी। इसी दौरान उसे अपने टीचर से प्यार हो गया और बाद में शिक्षक भी उसे पसंद करने लगे। शिक्षक संगीत कुमार की पत्नी का देहांत काफी पहले हो चुका था और उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की थी।

अब यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। शिक्षक और छात्रा की शादी का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस पर अभी तक छात्रा के परिजनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें -: करण जौहर का बॉलीवुड पर तंज, बोले- यहां रीढ़ की हड्डी है कमजोर औऱ…

ये भी पढ़ें -: मैदान पर झूमे विराट कोहली, दोहरे शतकवीर ईशान किशन के साथ किया भांगड़ा, देखें VIDEO


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-