India

बिना अपॉइंटमेंट देखने से किया इनकार तो CM की बेटी ने डॉक्टर पर बरसाए थप्पड़

20220822 184338 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथांगा की बेटी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम की बेटी मिलारी छांगते एक डॉक्टर को पीटती नजर आ रही हैं। इस घटनाक्रम के बाद सीएम निशाने पर आ गए। वहीं प्रदेशभर के डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया और सीएम की बेटी के कारनामे का विरोध किया। आखिर मिजोरम सीएम जोरमथांगा को सामने आकर घटनाक्रम पर माफी मांगनी पड़ी।

यह पहली बार नहीं है जब उन्हें अपने परिवार के इस तरह के कृत्य पर माफी मांगनी पड़ी हो। इससे पहले उनके भाई ने एक शख्स को पीटा था, जिसके बाद जोरमथांगा को माफी मांगी पड़ी थी। सीएम ने अपनी बेटी के एक डॉक्टर को पीटने के मामले में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के व्यवहार को किसी भी तरह सही नहीं ठहरा सकते।

ये भी पढ़ें -: Filmfare Awards ने ‘झूठे आरोप’ के बाद वापस लिया कंगना रनौत का नॉमिनेशन

मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगते को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कथित वीडियो में एक क्लिनिक में एक डॉक्टर को पीटते देखा जा सकता है। इस घटना से चिकित्सकों में रोष है और शनिवार को 800 से ज्यादा डॉक्टरों ने कथित हमले की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इंडियन मेडिकल असोसिएशन की मिजोरम इकाई के सदस्यों ने आज काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में से एक एल हमार ने कहा कि मिलारी छांगते ने बुधवार को आइजोल स्थित चर्म रोग विशेषज्ञ पर हमला किया था।

बताया जा रहा है कि मिलारी छांगते चर्म रोग विशेषज्ञ को दिखाने क्लिनिक पर पहुंची थीं। यहां डॉक्टर ने उन्हें देखने से इनकार कर दिया और कहा कि अपॉइंटमेंट लेकर आना चाहिए था। जिसपर वह गुस्से में आ गईं और उन्होंने डॉक्टर पर हमला कर दिया। आईएमए की मिजोरम इकाई ने बयान में कहा कि हम चाहते हैं कि चिकित्सकों के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो।

ये भी पढ़ें -: नोएडा की गालीबाज़ औरत: 3 महीने पहले किराए पर घर लिया था… गार्ड ने कही ये बात

मुख्यमंत्री ने इंस्टाग्राम पर कहा कि उन्होंने चर्म रोग विशेषज्ञ के पास जाकर उनसे माफी मांगी। जोरमथांगा ने छांगते के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं करने के लिए आईएमए को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा क डॉक्टर के प्रति मेरी बेटी के व्यवहार के बचाव में हमें कुछ नहीं कहना। हम जनता और डॉक्टर से माफी मांगते हैं।

इससे पहले छांगते के भाई रामथानसियामा ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि मानसिक तनाव के कारण उनकी बहन ने आपा खो दिया था। मिलारी और त्वचा विशेषज्ञ दोनों की इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ये भी पढ़ें -: महिला के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए BJP नेता मोहित सोनकर पर पार्टी ने लिया ये एक्शन

ये भी पढ़ें -: अपनी फिल्म लाइगर के बायकॉट पर बोले विजय देवरकोंडा- मैं किसी से डरता नहीं हूं

ये भी पढ़ें -: फिल्‍मफेयर पर केस करेंगी कंगना रनौत, कारण जान घूम जाएगा किसी का भी दिमाग


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-