बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ की ऑनलाइन मीटिंग में चला अ’श्ली’ल वीडियो, और फिर…

बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ की ऑनलाइन मीटिंग में चला अ’श्ली’ल वीडियो, और फिर…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ की एक ऐप के जरिये ऑनलाइन चल रही बैठक के दौरान एक युवक ने अश्लील वीडियो चला दी। इस दौरान कई महिलाएं भी बैठक से जुड़ी थीं। अचानक अश्लील वीडियो चलने से माहौल खराब हो गया। पतंजलि अनुसंधान संस्थान के कर्मचारी की शिकायत पर बहादराबाद पुलिस ने एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रविवार को देश-विदेश से पतंजलि योगपीठ में जुड़े करीब डेढ़ सौ लोगों की ऑनलाइन मीटिंग चल रही थी। इस दौरान एक युवक ने ऐप पर अश्लील वीडियो चला दी। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि कमल भदौरिया ने पुलिस को शिकायत दी थी।

ये भी पढ़ें -: हिंदू महासभा के बाद मुस्लिम पक्ष भी पठान विवाद में कूदा, कहा- दीप‍िका की बिकिनी का रंग भगवा ही नहीं चिश्ती भी है

ये भी पढ़ें -: दिल्ली के रामलीला मैदान में जुटे 40 हजार किसान, केंद्र से कहा- मांगें मानो नहीं तो…

शिकायत में कहा गया कि पतंजलि ऑडिटोरियम में उच्च स्तर पर पीआरआई के वैज्ञानिकों का कार्यक्रम चल रहा था और महत्वपूर्ण बातों पर विचार किया जा रहा था। इस दौरान लगभग साढ़े चार बजे अचानक अश्लील वीडियो डाल दी गई। एसओ ने बताया कि आकाश निवासी ब्रिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड बीकॉम कॉलेज कैंपस आलंदी रोड येरवडा पुणे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान, बोले- अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं स्मृति ईरानी

ये भी पढ़ें -: रवीश कुमार को र‍िकॉर्ड‍िंंग के दौरान म‍िली थी NDTV में अडानी की एंट्री की खबर, ऐसा था रिएक्शन…

ये भी पढ़ें -: KRK का बड़ा आरोप, बोले- जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी मार देंगे…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-