India

बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री पर भड़के प्रीतम लोधी, बोले- ये ‘पापी’ जहाँ भी जाएगा…

20221117 142726 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीजेपी से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी ने विवादित बयान दिया है। लोधी ने कहा, धीरेंद्र शास्त्री पापी है। मैंने पहले ही कहा था, ये पापी है। पहले ही आगाह किया था, यह पापी जहां भी जाएगा, वहां घटनाएं होंगी। लेकिन मेरी किसी ने नहीं सुनी।

बता दें कि प्रीतम लोधी ने शासन से सवाल किया है कि दंदरौआ धाम में बागेश्वर धाम शास्त्री की कथा में हुई घटना का जिम्मेदार कौन, किस पर होगी कार्रवाई? मैं मेहगांव में बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति लगाना चाहता था, लेकिन मुझे परमिशन नहीं दी गई। धीरेंद्र शास्त्री को बकवास करने के लिए परमिशन दे दी गई, धीरेंद्र शास्त्री तो मेरी मौत के लिए हवन करवा रहा है।

लोधी ने कहा, धीरेंद्र शास्त्री को मंत्री यहां लांच कर रहे हैं। मंत्रियों की सभा में भीड़ इकट्ठी नहीं हो पा रही है, इसलिए इसे लांच किया जा रहा है, खासकर साल 2023 में होने वाले चुनाव को देखते हुए। धीरेंद्र कुमार शास्त्री को लांच करने की सोची समझी साजिश है।

ये भी पढ़ें -: ग्रेजुएट चायवाली रो-रोकर बोली- हम अपनी हद भूल गए थे…

प्रीतम लोधी ने एलान किया है कि साल 2023 से पहले वह पूरे मध्यप्रदेश में बड़ी यात्रा निकालने जा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि यहां कई साल से बड़े नेता, जो अपनी बपौती समझ रहे हैं, वह इस धीरेंद्र कुमार शास्त्री का फायदा ले रहे हैं। धर्म की आड़ में वोट बैंक को कन्वर्ट कर रहे हैं। लेकिन जनता बेवकूफ नहीं है, इन सब बातों को समझने लगी है।

प्रीतम लोधी ने कहा कि प्रदेश में जल्दी ही ओबीसी-एससी-एसटी समाज की जन जागरण यात्रा निकली जाएगी। इससे पहले मैं दिल्ली की पदयात्रा पर जा रहा हूं। इस अंचल के नेताओं ने जितना पैसा कमाया है, उसका प्रूफ सहित रिपोर्ट मोदी और अमित शाह के सामने रखूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं तो निकल पड़ा हूं इसमें यदि मेरी जान भी चली जाए तो कोई बात नहीं। मैंने अपने साथियों से कह दिया है कि मुझे बाबा साहब के चरणों में थोड़ी जगह दे देना। आपको बता दें कि ग्वालियर में मीडिया से बात करने के बाद प्रीतम लोधी उमा भारती से मिलने अमरकंटक के लिए निकल गए।

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र कोर्ट ने नवाब मलिक के खिलाफ FIR दर्ज करने का दिया आदेश, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: AAP नेता ने शहजाद पूनावाला से पूछा- हत्यारे आफताब से क्या है रिश्ता? BJP नेता ने किया केस


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-