Politics

बागी विधायकों पर संजय राउत का तंज- कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना पड़ेगा चौपाटी में

20220626 123431 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बागी विधायकों पर हमला बोला है। संजय राउत एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद से ही लगातार अपने बयानों से लगातार बागी विधायकों पर निशाना साध रहे हैं।

वहीं एक बार फिर संजय राउत ने ट्वीट के जरिए शिंदे और बागी विधायकों पर हमला बोला है। संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि ‘कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में’

ये भी पढ़ें -: 40 विधायक, 70 रूम, 3 चार्टेड प्लेन, शिवसेना के बागी विधायकों की सुविधा पर खर्च हुई इतनी बड़ी रकम

संजय राउत ने कहा कि शिवसेना हमारे खून से बनी है, इसे कोई हाइजैक नहीं कर सकता है। संजय राउत ने शिंदे और बागी विधायकों से कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर पर आइए, देखते हैं किसमें कितना दम है। राउत ने कहा कि हवा बात करने से कोई फायदा नहीं। जो उद्धव जी कहते हैं, मैं वही कहता हूं।

ये भी पढ़ें -: शिंदे पर उद्धव ठाकरे पर बड़ा वार- हिम्मत है तो खुद के बाप के नाम पर वोट मांगे, बालासाहेब के नाम पर नहीं

हमने किसी विधायक की सुरक्षा नहीं हटाई है, अगर बागी विधायक मुंबई में होते तो उनकी सुरक्षा का जिम्मा था। वे गुवाहाटी या अगर किसी भी अन्य राज्य में हैं तो अपनी सुरक्षा स्वयं करें। शिवसैनिकों में बागी विधायकों को लेकर गुस्सा है। मेरी सलाह है कि वे समय रहते वापस आ जाएं, नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इसके साथ ही देवेंद्र फडणवीस को भी राउत ने सलाह दे डाली। राउत ने कहा कि वे इस झमेले में न पड़ें नहीं तो फंस जाएंगे।

ये भी पढ़ें -: सत्ता के नशे में झूम शराबी झूम…- मीडिया के सामने जब लड़खड़ाए एकनाथ शिंदे, देखें Video

ये भी पढ़ें -: एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात, क्या महाराष्ट्र में सरकार बनाने की तैयारी में BJP?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-