Politics

बागी गुट के MLA दीपक केसरकर बोले- उद्धव ठाकरे हमारे परिवार के मुखिया औऱ…

20220702 122714 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सियासी गलियारों में शांति ठहरे हुए पानी की तरह होती है जहां धाराएं एक दूसरे को अंदर ही अंदर काटती रहती हैं. महाराष्ट्र की राजनीति की तस्वीर भी ऐसी ही है. राज्य में भले ही नई सरकार बन गई हो लेकिन हर बयान कई तरह के मायनों के साथ आ रहा है. इसी कड़ी में शिवसेना के बागी गुट के विधायक दीपक केसरकर ने गोवा में कहा है कि उद्धव ठाकरे एक बड़े नेता हैं. उनके खिलाफ कुछ नहीं बोला जाएगा.

गोवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपक केसरकर ने कहा, ‘उनसे(उद्धव ठाकरे) उचित समय पर बात की जाएगी. सारी गलतफहमी दूर की जाएंगी. सीएम को लेकर उद्धव ठाकरे ने गुस्से में बयान दिया है. उद्धव ठाकरे हमारे परिवार के मुखिया हैं, हम उन पर टिप्पणी नहीं करेंगे. अगर घर में पिता नाराज हो जाते हैं, तो क्या हम क्या जवाब देते हैं? हम सब शिवसैनिक हैं हम सबको समझाएंगे.

ये भी पढ़ें -: कन्हैयालाल मामले दो और आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, SIT ने किया था गिरफ्तार

हम उद्धव ठाकरे के किसी भी बयान का जवाब नहीं देंगे. उनके लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है. अगर संजय राउत बोलते हैं या कोई और बोलता है, तो हम उनका जवाब देंगे.

इसके बाद विधायक दीपक ने कहा उस वीडियो पर भी सफाई दी जिसमें कुछ उनके गुट के कुछ विधायकों को नाचते हुए दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि कुछ विधायकों के नाचने का वीडियो बनाकर हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है लेकिन यह डांस उनकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हमें समझाया कि अगर आपने गलत किया होता तो मैंने गलत किया है.

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा को SC से मिली फटकार तो भड़के मनोज मुन्ताशिर औऱ परेश रावल, पढ़ें क्या बोले…

विधायक ने कहा, ‘एकनाथ शिंदे को हम सबने कहा कि सिर्फ हमारे लिए हर दिन गोवा मत आना, हम आपसे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बात करेंगे. दिन भर काम करना और यात्रा करना ठीक नहीं, सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. अगर वे हमारे 50 लोगों का इतना ख्याल रख रहे हैं तो देखिए महाराष्ट्र की जनता का कितना ख्याल रखेंगे?

इसके साथ ही मंत्रिमंडल के बंटवारे पर केसरकर ने कहा, ‘किसी भी विधायक ने मंत्री पद के लिए आवेदन नहीं किया, कोई सूची नहीं बनाई गई है. अगर एकनाथ शिंदे कहते हैं कि कोई भी विधायक मंत्री नहीं बनेगा, तो हम श्री शिंदे के साथ हैं. हम महाराष्ट्र के लाभ के लिए एक साथ आए हैं’.

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद जुबैर की पुलिस रिमांड पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुवे मांगा जवाब

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ से दिया इस्तीफा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-