Politics

फोटो खिंचाने के चक्कर में BJP सांसद ने हाथों में थामा उल्टा तिरंगा, वीडियो वायरल हुवा तो बोले…

20220809 155811 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्यप्रदेश में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बीजेपी सांसद और मंत्री घर-घर जाकर लोगों से राष्ट्रीय ध्वज लगाने की अपील कर रहे हैं और खुद भी हाथों में तिरंगा थामे नजर आ रहे हैं, लेकिन फोटो खिंचाने के चक्कर के तिरंगा सीधा पकड़ा है या उल्टा ये भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

हाल ही में खंडवा जिले से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खंडवा से बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल हाथों में उल्टा तिरंगा लिए हुए फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। सांसद के उल्टा तिरंगा थामे वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, वहीं मामला सामने आने के बाद अब सांसद ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

ये भी पढ़ें -: शुभेंदु अधिकारी बोले- बंगाल में राष्ट्रवादी सरकार के बनते ही स्कूलों में पढ़ाई जाएगी गीता

वायरल वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। खंडवा जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत लोगों को घर-घर झंडा लगाने की अपील करने गई थी। इसी दौरान उन्होंने 10 झंडे खरीदे थे और लोगों से 13 से 15 अगस्त तक घर में झंडा लगाकर स्वतंत्रता संग्राम में शहीद जननायकों को श्रद्धांजलि देने की बात कही थी। इस दौरान मंत्री उषा ठाकुर के साथ सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल भी मौजूद थे।

खंडवा शहर में मंत्री उषा ठाकुर, कुछ कार्यकर्ता और सांसद झंडा लहरा रहे थे इसी दौरान सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल हाथ में उल्टा तिरंगा थामे नजर आए। यहां कई फोटो लिए गए और वीडियो बने, लेकिन किसी जिम्मेदार व्यक्ति ने सांसद को उल्टा तिरंगा थामने के लिए नहीं टोंका, न ही सीधा किया।

ये भी पढ़ें -: स्मृति इरानी ने गूगल से सिली सोल्स कैफे से जुड़ा कंटेंट हटाने के लिए कहा, गूगल ने मांगे लिंक

मामला सामने आने के बाद बीजेपी सांसद ने सफाई में कहा कि त्रुटिवश ऐसा हो गया होगा। किसी ने मुझे तिरंगा देखने को दिया होगा, देखने में मुझसे ऐसा हो गया और आप जैसे किसी साथी ने फोटो ले लिया। उन्होंने कहा मैंने वायरल वीडियो नहीं देखा लेकिन आप बता रहे तो आगे से ध्यान रखूंगा।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा विवाद में एंकर नविका कुमार ने सुप्रीम कोर्ट मैं रखा अपना पक्ष, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: अब ED के पीछे पड़ी कोलकाता पुलिस, जबरन वसूली के आरोप में वरिष्ठ अधिकारी को भेजा नोटिस

ये भी पढ़ें -: इस गांव में एक भी मुसलमान नहीं लेकिन मनाया जाता है मुहर्रम, मस्जिद में इबादत करते हैं हिंदू पुजारी…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-