Sports

फैन को मैदान में घुसकर रोहित शर्मा से मिलना पड़ा महंगा, लगा इतने लाख का जुर्माना…

20221106 220005 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी-20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ सुपर-12 राउंड के आखिरी मैच में भारत को जीत मिली। इसी मैच में रोहित शर्मा का एक नन्हा फैन ग्राउंड में घुस गया। दूसरी पारी यानी जिम्बाब्वे की बैटिंग के दौरान ये घटना घटी। हाथ में तिरंगा लेकर ब्लैक ड्रेस पहना यह बच्चा रोहित शर्मा के करीब तो पहुंचा, लेकिन ज्यादा बातचीत नहीं कर पाया क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड्स उसे पकड़कर मैदान के बाहर ले जाने लगे।

सारा वाकया कैमरे में कैद हुआ, जिसके गवाह स्टेडियम में मौजूद हजारों दर्शकों के साथ-साथ अपने घरों में टीवी के सामने बैठे करोड़ों लोग भी हुए। खबर है कि उस बच्चे पर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में घुसने के चलते साढ़े 6 लाख का जुर्माना ठोका गया है।

जब यह फैन मैदान पर घुसा तो 17वां ओवर चल रहा था। सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह उन्हें लगातार चकमा देते हुए रोहित शर्मा की ओर बढ़ रहा था। तभी एक गार्ड ने हवा में उछलते हुए इस फैन को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव ने की विराट कोहली के इस रिकॉर्ड की बराबरी…

पूरा वाकया देख रहे रोहित शर्मा तुरंत वहां भागते हुए पहुंचे और मासूम फैन को आराम से बाहर ले जाने को कहा। इस दौरान बच्चे की आंखों में आंसू भी नजर आए। वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर को देखकर भावुक हो गया।

भारत ने जिम्बाब्वे के अपने आखिरी लीग मैच को 71 रन से जीतकर ग्रुप स्टेज पहले स्थान पर खत्म किया। टीम इंडिया ने अपने पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज कर 8 अंक के साथ पहले स्थान पर अपने सफर को खत्म किया।

ऐसे में टेबल टॉप करने के कारण भारतीय टीम का सेमीफाइनल में सामना ग्रुप-1 में दूसरे नंबर पर रहने वाली इंग्लैंड के साथ होना तय हो गया है। वहीं अगर टीम इंडिया ने दूसरे स्थान पर रहती तो फिर यह मैच भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ होता।

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव के शॉट्स पर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: अपनी तेजतर्रार पारी पर बोले सूर्यकुमार यादव- मैं कुछ भी अलग नहीं कर रहा, सिर्फ टीम की…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-