Entertainment

फिल्मों के लगातार हो रहे बहिष्कार पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ऐसा करने वाले लोग…

20220809 155827 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म इस शुक्रवार (11 अगस्त) को रिलीज होने वाली है। इस बीच हाल ही में उन्होंने फिल्म के बहिष्कार के चलन पर खुलकर बात की। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि भारत एक आजाद देश है और हर कोई जो चाहे कर सकता है।

उन्होंने बहिष्कार का आह्वान करने वाले लोगों से भी ऐसा नहीं करने का अनुरोध किया। हाल ही में लोगों ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का बहिष्कार करने का एलान किया था। बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही आनंद एल राय की रक्षा बंधन में दिखाई देंगे। इसके शीर्षक से ही साफ पता लग रहा है कि यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है, जिसमें एक भाई और उसकी चार बहनों के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा विवाद में एंकर नविका कुमार ने सुप्रीम कोर्ट मैं रखा अपना पक्ष, कही ये बात…

पिछले कुछ हफ्तों से लोग किसी न किसी वजह से हिंदी फिल्मों का बहिष्कार कर रहे हैं। नेटिजन्स द्वारा बहिष्कार के आह्वान के बाद आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे उन्हें दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे पहले आरआरआर और छपाक जैसी फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया गया था।

एक्टर ने कहा, ‘बहुत कम लोग हैं जो ये काम करते हैं। वे शरारत कर रहे हैं। कोई बात नहीं। यह एक स्वतंत्र देश है। हर किसी को वह करने की अनुमति है जो वे चाहते हैं। इस तरह की चीजें करने का कोई मतलब नहीं है। हम सभी अपने देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कगार पर हैं। मैं उनसे अनुरोध करूंगा कि वे इन चीजों में पड़ें। मैं सभी से अनुरोध करूंगा कि ऐसी चीजों को हाइलाइट न करें। यह हमारे देश के लिए बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें -: अब ED के पीछे पड़ी कोलकाता पुलिस, जबरन वसूली के आरोप में वरिष्ठ अधिकारी को भेजा नोटिस

गौरतलब है कि आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रक्षा बंधन में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 11 अगस्त को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश करेगी। इस फैमिली एंटरटेनर का निर्माण जी स्टूडियोज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है।

ये भी पढ़ें -: इस गांव में एक भी मुसलमान नहीं लेकिन मनाया जाता है मुहर्रम, मस्जिद में इबादत करते हैं हिंदू पुजारी…

ये भी पढ़ें -: एक और श्रीकांत त्यागी? बनारस में सोसायटी की महिलायें BJP नेता से परेशान, औरतों का पीछा करने का आरोप

ये भी पढ़ें -: सामने आया श्रीकांत त्यागी का बीजेपी कनेक्शन! डेढ़ साल तक यूपी पुलिस प्रोटेक्शन भी दे रही थी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-