India

फरमानी नाज से नाराज हर हर शंभू के राइटर, बोले- माफी मांगे वरना लेंगे एक्शन

20220808 223424 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हर हर शंभू गाने वाली फरमानी नाज एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हर हर शंभू गाने को अपना ओरिजिनल बताने वाली फरमानी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है. दरअसल, शंभू गाने के असली राइटर जीतू शर्मा फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत केस करने का मन बना रहे हैं. एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में उन्होंने बताया कि वो फरमानी से कितने नाराज हैं.

फरमानी ने दिया क्रेडिट जीतू शर्मा ने फरमानी नाज के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है. जीतू ने कहा कि- ”मुझे उनके गाना गाने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वो हर जगह जाकर ये कह रही हैं कि ये गाना उनका ओरिजनल वर्जन है, जबकि ये गलत है. मुझे उनसे कोई तकलीफ नही होती अगर वो मेरा नाम क्रेडिट में दे देती. फरमानी ने कॉपीराइट का नियम तोड़ा है. अगर वो माफी नहीं मांगेंगी तो मैं कानून कार्रवाई करूंगा.

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी फ़रार है, लेकिन रात को उसके गुंडे सोसायटी में लाठी-डंडा लेकर घुस गए

जीतू ने बताया कि अब तक उनके हर हर शंभू गाने के 310 वर्जन बन चुके हैं. उन्होंने अपनी जर्नी को भी शेयर करते हुए बताया कि- ”इस गाने की रिकॉर्डिंग के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे, तो मैंने अपनी लोडर गाड़ी छोटा हाथी सिर्फ 60 हजार में बेच दी थी. यह मेरा लास्ट चांस था. अगर गाना सक्सेसफुल नहीं होता तो मैं यू-ट्यूब छोड़ देता.

इतनी जद्दोजहद के बाद ये गाना तैयार हुआ, लेकिन आज मन को बहुत दुख होता है, जब कोई आकर ये कह देता है कि ये गाना फरमानी नाज का है. हर हर शंभू गाने को जीतू ने लिखा है और इसे अभिलिप्सा पांडे ने गाया है.

ये भी पढ़ें -: केरल के दो मुस्लिम छात्रों ने जीता ‘रामायण क्विज’, कही ये बात…

जीतू शर्मा ने फरमानी नाज के इंटरव्यू पर कड़ी आपत्ति जताई है. फरमानी ने जीतू को कोई क्रेडिट नहीं दिया. बावजूद इसके वो उलेमाओं की धमकी को गलत बताते हैं. वो कहते हैं कि कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है. वह सिर्फ म्यूजिक पसंद करता है. यही फरमानी नाज ने भी किया, इसमें कुछ गलत नहीं है. यूपी में जिस तरह से उनके खिलाफ आवाज उठाई जा रही है, वो गलत है. मैं इस मामले में उनके साथ हूं.

ये भी पढ़ें -: बिहार में 15 अगस्त से पहले बदल सकती है सियासी तस्वीर, क्या शिवसेना की तरह होगा JDU का हाल…

ये भी पढ़ें -: असम BJP नेता का दावा- एक महीने के अंदर BJP में शामिल होंगे कांग्रेस के 8 विधायक

ये भी पढ़ें -: नोएडा के बाद बरेली में BJP नेता की दबंगई, महिला और उसकी बेटी को पीटा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-