India

फरमानी नाज बोली- अपना और पराया नहीं, मैं कानून के साथ हूं, पिता, भाई और जीजा पर लूट…

20221110 131358 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Farmani Naaz News इंडियन आयडल फेम फरमानी नाज ने सरधना पुलिस द्वारा उसके पिता, भाई और जीजा पर लूट के मामले में कार्रवाई की है। फरमानी का पिता आरिफ अपने पुत्र और दामाद के साथ मिलकर सरिया लूटता था। फरमानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की है। जिसमें वह पुलिस कार्रवाई के बाद लोगों द्वारा उसे ट्रोल किए जाने पर चिंता जता रही है।

उसने कहा कि उसे कांधों पर बैठाकर गिराने का प्रयोग कब तक होता रहेगा। वह किसी अपने और पराए के साथ नहीं है, वह केवल कानून के साथ है। बुधवार शाम 6:27 बजे फरमानी नाज-786 के नाम से बने ट्वीटर अकाउंट पर उसने 1:40 मिनट की वीडियो अपलोड की गई।

जिसमें फरमानी कह रही है कि हर बार बिना गुनाह के सजा मिलती रही है। कभी हर-हर शंभू गाने पर उसके समाज ने दुत्कार दिया लेकिन इस दुनिया ने उसे बेटी की तरह प्रेम दिया। इससे उसके भीतर उम्मीद जगी थी ताकि वह कुछ अच्छा करे और लोगों को अच्छा गीत सुनाए।

ये भी पढ़ें -: पिता ने बच्चों से पूछा- जीना चाहते हो, बोले- नहीं, फिर कार नहर में कूदा दी, वजह सन्न कर देगी

आज फिर उसे लोगों ने इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया कि गुनाह किसी का और सजा किसी और को। आखिर उसे कांधों पर बैठाकर कब तक गिराया जाएगा। उस पर कब तक प्रयोग किए जाएंगे।

पिता, भाई और जीजा का नाम लिए बिना फरमानी कह रही है कि वह अपना और पराया नहीं, कानून के साथ है। वहीं, रोते हुए मनुहार लगाई कि लोगों को दिक्कत है तो वह यह सांसे थाम देगी। मुझको मालूम नहीं था कि जिंदगी में इतना संघर्ष करना पड़ेगा। अब वह अपने बच्चे के साथ जिंदगी गुजारेगी। लोगों के साथ और समर्थन के बाद उसके भीतर कुछ बनने की उम्मीद थी लेकिन उसे अब बदनाम किया जा रहा है।

उधर, सरधना पुलिस की कार्रवाई के बाद रतनपुरी पुलिस भी आरोपितों की निगरानी में लगी है। फरमानी का पिता आरिफ, उसका जीजा मुस्तकीम फरार है। वर्तमान में फरमानी ने भी अपना गांव छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें -: जेल से निकलने के बाद संजय राउत बोले- मैंने 100 दिन से भी ज्यादा जेल में काटे, इसे मैं…

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर Shoaib Akhtar बोले- इंडिया हम तो आ गए हैं, क्या आप…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-