India

प्रकाश राज को ट्रोल्स ने बुलाया स्वरा भास्कर का मेल वर्जन, एक ट्वीट से एक्टर ने कर दी बोलती बंद

20220828 170800 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Prakash Raj On Swara Bhaskar: प्रकाश राज हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम में उनके काम को खूब पसंद किया गया। प्रकाश राज फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वह खुलकर अपनी बातों को रखते हैं। इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर कभी-कभी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है।

साल 2021 में आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में जब शाह रुख खान को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा था, तो उस समय प्रकाश राज उनके समर्थन में सामने आए थे। उसके बाद से ही जब भी वह सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालते हैं तो अक्सर ट्रोल्स उन पर निशाना साधते हैं।

ये भी पढ़ें -: मुनव्वर फारूकी का शो कैंसिल होने पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, दिल्ली पुलिस से पूछा ये सवाल

हाल ही में कुछ यूजर्स ने एक्टर और राजनेता प्रकाश राज को ट्रोल करते हुए उन्हें स्वरा भास्कर का मेल वर्जन बता दिया, जिसके बाद अब प्रकाश राज ने इन ट्रोल्स को ऐसा जवाब दिया जिससे उनकी बोलती बंद हो गई। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने प्रकाश राज पर निशाना साधते हुए लिखा, प्रकाशचा ने भी ट्वीट किया है। मुझे नहीं पता आप ये देख पा रहे हैं या नहीं, लेकिन वह ट्वीट आकर्षण का केंद्र बनने लायक नहीं था। वह स्वरा भास्कर का मेल वर्जन हैं।

ट्रोल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सिंघम एक्टर प्रकाश राज ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा, मैं स्वरा भास्कर का मेल वर्जन कहलाने पर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। लेकिन आप किसका वर्जन हो। सिर्फ पूछ रहा हूं। प्रकाश राज के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, सर आप जो हैं वह हैं, लेकिन आप सबसे बेस्ट वर्जन हैं।

ये भी पढ़ें -: सोनाली फोगाट मामला: बाथरूम से मिला सिंथेटिक ड्रग, रेस्टोरेंट मालिक समेत इतने लोग गिरफ्तार

आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद जब सोशल मीडिया पर लोग शाह रुख खान पर निशाना साध रहे थे, तो उस दौरान उन्होंने किंग खान का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था, उन्हें और उनके परिवार को आप इस तरह से कैसे प्रताड़ित कैसे कर सकते हैं, जब वह आप लोगों को कई दशकों से प्यार और खुशी दे रहे हैं। प्रकाश राज की फिल्मों की बात करें तो वह सिंघम के अलावा हीरोपंती. मेजर, एंटरटेनमेंट और दबंग जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: ADR की रिपोर्ट में खुलासा : अज्ञात स्रोतों से राजनीतिक दलों ने 15 हजार करोड़ से ज्यादा रुपये जुटाए

ये भी पढ़ें -: पुलिस वर्दी में महिला से मसाज करा रहे थे दारोगा, वीडियो वायरल होने पर SSP ने किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें -: गुलाम नबी आजाद बनाएंगे नई पार्टी, लोग कैप्टन अमरिंदर सिंह का जिक्र कर मारने लगे ताना


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-