पूर्व CBI चीफ ने दीपिका की बिकनी वाली फोटो डाली, लोग बोले- CBI में यही करते थे क्या?

पूर्व CBI चीफ ने दीपिका की बिकनी वाली फोटो डाली, लोग बोले- CBI में यही करते थे क्या?
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharm Rang) पर घमासान रुक नहीं रहा. CBI के पूर्व डायरेक्टर एम. नागेश्वर राव ने भी ट्विटर पर अपने ज्ञान की ओलावृष्टि की. इस पर लोगों ने उनकी ही क्लास लगा दी. पहले देखिए, नागेश्वर राव ने कहा क्या था. ट्वीट में नागेश्वर ने कहा- किस तरह के पति चंद रुपयों के लिए अपनी पत्नी के सार्वजनिक उत्पीड़न की अनुमति देते हैं या सहन करते हैं? सिर्फ पूछ रहे हैं !

इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कुछ स्क्रीनशॉट्स को ज़ूम कर के आपत्तिजनक तरीके से पेश किया गया है. नागेश्वर राव ने बकायदा दीपिका की तस्वीरों का पूरा कोलाज बनाया है. देश के एक चर्चित और बड़े पूर्व IPS अधिकारी के इस तरह का ट्वीट करने पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी ही थीं. कुछ लोगों ने तो नागेश्वर का समर्थन किया. लेकिन कुछ ने उनको जमकर लताड़ा.

डॉ. देवाशीश पालकर नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा – किस तरह की पत्नी अपने पति को ऐसे जूम इन स्क्रीनशॉट लेने, कोलाज बनाने और सोशल मीडिया पर भयानक कैप्शन के साथ पोस्ट करने की इजाजत देती है?

ये भी पढ़ें -: विश्व हिंदू परिषद का बयान, बोले- शाहरुख खान माफी मांगें वरना ‘पठान’ को रिलीज़ नहीं होने देंगे

संगीता ने लिखा- किस तरह के IPS अधिकारी कुछ रीट्वीट के लिए दूसरे आदमी की पत्नी के जूम-इन शॉट्स को इकट्ठा करके शेयर करता है. सिर्फ पूछ रहे.

लेकिन नचिकेता शेट्टी नाम के एक ट्विटर यूज़र ने नागेश्वर राव को उनका एक केस याद दिलाया. नचिकेता ने लिखा- आप वही हैं ना जो अदालत गए थे क्योंकि ट्विटर ने आपका ब्लू टिक ले लिया था? और अदालत ने फिर आप पर ही 10,000 का जुर्माना लगा दिया था.

लोगों ने पूछा ऐसा सच में हुआ है क्या. तो नचिकेता ने द हिंदू अखबार का एक लिंक भी शेयर किया. जिसकी हेडलाइन में लिखा था- ट्विटर पर ब्लू टिक हटाने के खिलाफ याचिका पर पूर्व IPS अधिकारी पर हाईकोर्ट ने 10 हजार का जुर्माना लगाया. इसके बाद साहिल नाम के यूज़र ने भी नागेश्वर राव को लताड़ा. उन्होंने लिखा- सर जब CBI में थे तब यही करते थे या अभी-अभी खाली समय में चालू किया है?

ये भी पढ़ें -: पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी संसद में बोले- भारत में पेट्रोल की कीमत दूसरे देशों की तुलना में सबसे कम

ये भी पढ़ें -: नरोत्तम मिश्रा बोले- लव जिहाद की जांच के लिए कपल को शादी से पहले करवाना होगा पुलिस वेरिफिकेशन


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-