India

पुलिस वर्दी में महिला से मसाज करा रहे थे दारोगा, वीडियो वायरल होने पर SSP ने किया सस्पेंड

20220828 113024 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पुलिस की वर्दी पहनते ही पुलिसिया रौब बढ़ जाता है। कभी-कभी पुलिसिया रौब में वर्दीधारी कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं जो पूरे पुलिस महकमा को शर्मसार कर देती है। कुछ ऐसा ही प्रयागराज के सिविल लाइन चौकी इंचार्ज राकेश चंद शर्मा ने भी किया। दारोगा जी पुलिस वर्दी में एक महिला से फेस मसाज करवा रहे थे।

किसी ने बाकायदा वीडियो बनाकर पुलिस विभाग के ट्विटर पर भेज दिया। साथ ही लिखा कि दरोगा जी अपने क्षेत्र सिविल लाइन के स्पा में महिला से मसाज करवा रहे हैं। फिर क्या देखते ही देखते अधिकांश पुलिस अधिकारियों के ट्विटर पर यह वायरल वीडियो लोगों द्वारा भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें -: अंडरग्राउंड यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25000 का इनाम घोषित, कुर्की की तैयारी में भी पुलिस

वीडियो में साफ दिख रहा है कि चौकी इंचार्ज सिविल लाइन राकेश चंद्र शर्मा किसी स्पा या सैलून में रिवाल्विंग चेयर पर बैठें हैं। एक महिला उनके पीछे खड़ी होकर दरोगा के क्रीम लगे चेहरे पर धीरे-धीरे मसाज कर रही है। महिला का सेकेंड भर को चेहरा सामने आता है। बाद में वह चेहरा घुमा लेती है। मात्र 17 सेकेंड की वायरल वीडियो से दरोगा के कामकाज पर सवाल उठने लगे है।

20220828 113024 min

ये भी पढ़ें -: DM की क्लास में हेड मास्टर फेल, 4 से 441 को भाग नहीं कर पाईं मैडम, फिर हुआ ये…

एसएसपी प्रयागराज शैलेंद्र कुमार पांडे ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उन्हें वर्दी पहनकर महिला से मसाज करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। हालांकि दारोगा राकेश चंद्र शर्मा ने सफाई दी गई कि वह सैलून में थे। पुरुष बारबर का फोन आ गया, जिसके बाद महिला सिर्फ चहरे पर लगा पेस्ट साफ कर रही थी, क्योंकि वह सुख जाता। लेकिन वीडियो में यह बात नहीं दिखी।

ये भी पढ़ें -: AAP विधायक हाजी युनूस की कार पर हमला, ‘नशे में धुत’ युवकों ने परिवार को दी धमकी

ये भी पढ़ें -: मुनव्वर फारूकी का शो कैंसिल होने पर भड़कीं महुआ मोइत्रा, दिल्ली पुलिस से पूछा ये सवाल

ये भी पढ़ें -: सोनाली फोगाट मामला: बाथरूम से मिला सिंथेटिक ड्रग, रेस्टोरेंट मालिक समेत इतने लोग गिरफ्तार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-