पिता को किडनी डोनेट कर रोहिणी बन गईं मिसाल, लालू की बेटी पर गिरिराज सिंह ने कह दी ये बात…

पिता को किडनी डोनेट कर रोहिणी बन गईं मिसाल, लालू की बेटी पर गिरिराज सिंह ने कह दी ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अपने पिता लालू प्रसाद यादव को किडनी दान करने के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली शख्सियत रोहिणी आचार्य बन गई हैं। लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं। रोहिणी आचार्य ने पिता लालू को अपनी एक किडनी देकर उन्हें जीवन दान दिया है। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में सोमवार को किडनी प्रत्यारोपण का ऑपरेशन सफलतापूर्वक पूरा हो गया है।

फिलहाल लालू यादव और रोहिणी आचार्य दोनों स्वस्थ्य हैं। रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया के जरिए बिहार की राजनीति पर नजर रखती थीं और कई मुद्दों पर उन्होंने अपने विचार भी शेयर किए हैं।

वो कई बार विभिन्न मुद्दों को लेकर बीजीपी पर तंज भी कस चुकीं हैं। रोहिणी आचार्य तब सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने अपनी एक किडनी अपने पिता को दान करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें -: अखिल भारत हिंदू महासभा के एलान के बाद श्रीकृष्ण जन्मभूमि-ईदगाह की सुरक्षा बढ़ी, जानें पूरा मामला…

रोहिणी आचार्य के किडनी दान करने के फैसले के बाद भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव ने कहा कि ‘रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान कीं। उन्होंने हर लड़की के लिए खासकर नई पीढ़ी के लोगों के लिए एक मिसाल कायम की है। यह हर लड़की के लिए गर्व का पल होता है।

भाजपा नेता और प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि ‘रोहिणी ने अपने पिता के लिए एक महान बेटी के रूप में अपनी पहचान बनाई है। उसने दूसरों के लिए एक मिसाल कायम की है। लालू जी देश के नेता हैं और हम ईश्वर से उनके जल्दी स्वस्थ्य होने और जल्दी ही घर वापसी की कामना करते हैं।

बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि ‘बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी गर्व है आप पर…आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए।

ये भी पढ़ें -: राहुल गांधी का BJP कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस, छत से देख रहे थे यात्रा, वीडियो हुवा वायरल…

ये भी पढ़ें -: LIC ने अडानी की कंपनियों के ₹73467 करोड़ के शेयर खरीद डाले


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-