Sports

पाकिस्तान की हार पर बोले शोएब अख्तर तो मोहम्मद शमी ने लिए मज़े

20221113 191537 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) का फाइनल मुकाबला जीत लिया है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार मिली। नीदरलैंड्स के सहारे सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर यहां तक का सफर तय किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 137 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने 19वें ओवर में मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पूर्व खिलाड़ी और फैंस काफी उत्तेजित थे। भारत की हार के बाद उनके क्या ही कहने थे। वो भारत को लगातार ट्रोल कर रहे थे। अब फाइनल मुकाबले में हारने के बाद शोएब अख्तर ने ट्वीट किया। उन्होंने सिर्फ एक इमोजी शेयर की। यह टूटे हुए दिल का था।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शोएब अख्तर की मौज ले ली। शमी ने अख्तर की ट्वीट पर लिखा- सॉरी भाई, इसे ही कर्मा करते हैं। इस पोस्ट पर अन्य भारतीय भी शोएब अख्तर को ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: फाइनल मैं हार पर बोले कप्तान बाबर आजम- दुर्भाग्य से शाहीन…

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सैम करेन (3/12) पहले और डेथ ओवरों में प्रभावशाली थे, जबकि राशिद (2/22) बीच के ओवरों में पाकिस्तान के बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया। बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड की टूर्नामेंट की पहली नो-बॉल फेंककर फाइनल की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने लेग साइड पर वाइड फेंकी और शुरूआती ओवर में आठ रन दिए।

पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 137/8 रन ही बना सकी। पाकिस्तान की टीम आखिरी 5 ओवर में सिर्फ 31 रन ही बना पाई। जवाब में इंग्लैंड की शुरुआत खास नहीं रही। उनके पावरप्ले में तीन विकेट गिरे लेकिन उन्होंने तेजी से रन बनाना जारी रखा। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बीच के ओवर में वापसी की लेकिन बेन स्टोक्स ने एक छोर संभालकर रखा और टीम को चैंपियन बना दिया।

ये भी पढ़ें -: सचिन तेंदुलकर ने किया भारतीय खिलाड़ियों का बचाव, कही ये बात…, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: जोस बटलर ने सूर्यकुमार को चुना ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’, बाबर आजम की नजर में कौन?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-