Sports

पाकिस्तानी बॉलर की बाउंसर से घायल हुआ बल्लेबाज, बहने लगा खून, Video

20221030 190509 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान का सफर अभी तक बेहतर नहीं रहा है. भारत के अलावा उसे जिम्बाब्वे से भी हार मिली, इस बीच ग्रुप-2 के मुकाबले में रविवार को पाकिस्तानी टीम का मुकाबला नीदरलैंड्स से हुआ. इस मैच में पाकिस्तानी बॉलर्स ने दमदार प्रदर्शन किया, लेकिन मैच के दौरान एक हादसा होने से भी बच गया.

पाकिस्तानी बॉलर हारिस रऊफ की एक बॉल नीदरलैंड्स के बल्लेबाज Bas de Leede के जाकर लगी, जो सीधा उनकी आंख के नीचे लगी थी. Bas de Leede इस खतरनाक बाउंसर से घायल हो गए और उनके खून भी निकलने लगा. जिसके बाद फिजियो ग्राउंड पर आए और Bas de Leede का चेकअप किया.

Bas de Leede इसके बाद खेल नहीं पाए और वापस चले गए. नीदरलैंड्स की पारी के छठे ओवर में जब हारिस रऊफ बॉलिंग कर रहे थे, तब ओवर की पांचवीं बॉल पर उन्होंने शॉर्ट-पिच बॉल डाली. बॉल सीधा Bas de Leede के हेलमेट में जाकर लगी, जिसकी वजह से उनके गाल पर कट आ गया औरखून निकलने लगा.

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी के इस गुरुमंत्र ने बदली हार्दिक पंड्या की किस्मत, ऋषभ पंत को भी माही ने दी थी ये सलाह

Bas de Leede इसके बाद बल्लेबाजी करने नहीं आए, जिसके बाद नीदरलैंड्स ने मैच में उनकी जगह लोगन वैन बीक को प्लेइंग-11 में शामिल किया. जिसकी इजाजत आईसीसी के नए नियम देते हैं. बता दें कि इस वर्ल्ड कप में कई खतरनाक बॉल देखने को मिली हैं, जिसने रोमांच को भरपूर कर दिया है.

अगर मैच की बात करें तो इस मैच में नीदरलैंड्स ने पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 91 ही रन बनाए. 20 ओवर की बल्लेबाजी के बाद 9 विकेट खोकर नीदरलैंड्स यह स्कोर बना पाया. पाकिस्तान की ओर से इस मैच में शादाब खान को 3 विकेट मिले, जबकि मोहम्मद वसीम को दो विकेट मिले.

इनके अलावा शाहीन आफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ को भी एक-एक विकेट मिला. शाहीन शाह आफरीदी का इस वर्ल्ड कप में यह पहला विकेट था, पिछले दोनों मैच में वह एक भी विकेट नहीं ले पाए थे.

ये भी पढ़ें -: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का दावा- हमारे खिलाड़ियों को 1 साल के लिए 41 करोड़ तक का ऑफर दे रहीं IPL टीमें

ये भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या के बयान से नाराज हुए विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा, कह दी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-