Sports

पाकिस्तानी अभिनेत्री का वादा, भारत को हरा दिया तो ‘जिम्बाब्वे के लड़के’ से शादी कर लूंगी

20221104 113429 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ICC T20 World Cup Pakistani actress। क्रिकेट को लेकर भारत और पाकिस्तान में एक जैसी दीवानगी देखी जाती है और दोनों ही देश के फैंस अपने अपने देश को जीतते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में पाकिस्तान की एक अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि अगर जिम्बाब्वे की टीम भारत को हरा देती है को वह किसी जिम्बाब्वे के लड़के से शादी कर लेगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम रविवार को ICC T20 World Cup 2022 के अपने आखिरी सुपर 12 मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ मैदान में उतरेगी और दोनों ही टीम को फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान के सामने ढेर हुए साउथ अफ्रीकी शेर, सेमीफाइनल का समीकरण हुआ रोमांचक

ये भी पढ़ें -: IND vs BAN मैच में शोएब अख्तर ने दिया ऐसा बयान कि बाद मैं लेना पड़ा यू-टर्न

ICC T20 World Cup 2022 में भारत की हार देखने की इच्छा के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने ट्वीट किया है कि अगर जिम्बाब्वे भारत को हराता है, तो वह ‘जिम्बाब्वे के लड़के’ से शादी करेगी।

आपको बता दें कि ICC T20 World Cup 2022 में पाकिस्तान एक मैच जिम्बाब्वे से हार चुका है और इसके अलावा भारत से भी करारी हार का सामना कर चुका है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद यदि जिम्बाब्वे भारत को हरा देता है कि पाकिस्तान के विश्व कप में बने रहने की उम्मीद बढ़ जाएगी। ऐसे में हर पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि रविवार को होने वाले मैच में जिम्बाब्वे भारत को हरा दे।

ये भी पढ़ें -: क्या सही में कार्तिक नॉट-आउट थे? बारिश आने से पहले DK के साथ क्या ‘बेईमानी’ हो गई?

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर रॉस टेलर का बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं पता कि…

ये भी पढ़ें -: IND VS BAN T20 WC 2022: केएल राहुल के डायरेक्ट थ्रो ने पलट दिया मुकाबला, देखें


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-