Entertainment

पवन कल्याण ने भीड़ के सामने दिखाया चप्पल, कहा- उन्हें मैं इससे मारूंगा…

20221019 185349 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

साउथ फिल्म स्टार और जनसेना के प्रमुख राजनेता पवन कल्याण मंच पर भाषण देने के दौरान हाथों में चप्पल उठाकर भीड़ की तरफ दिखाते नजर आए। पवन कल्याण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन कल्याण बोलते नजर आ रहे हैं- जो लोग मुझे पैकेज स्टार कहकर बुला रहे हैं, उन्हें मैं अपनी चप्पल से मारूंगा।

आइए जानते हैं कि पवन कल्याण का यह गुस्सा आखिर क्यों मंच पर इस कदर फूट पड़ा है। दरअसल हुआ यूं कि हाल ही में विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर जनसेना के कार्यकर्ताओं ने वाईएसआरसीपी के एक मंत्री और नेताओं के काफिले पर नेताओं पर पत्थरबाजी की थी।

हालांकि, पत्थरबाजी करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया। लेकिन इस घटना के बाद YSRCP के लीडर्स ने पवन कल्याण को ‘पैकेज स्टार’ कहते हुए उनका मजाक उड़ाने लगे। पवन कल्याण का गुस्सा इसी बात पर भड़क उठा।

ये भी पढ़ें -: पति-पत्नी का आरोप- घर वाले ईसाई बनाना चाह रहे, पूजा करने पर भगवान की मूर्ति तोड़ देते हैं

मंगलागिरी में पवन भाषण देते दिखे और वहीं अपने सपोर्टर्स के सामने इकट्ठे हुए लोगों को भाषण देते हुए जन सेना पार्टी चीफ ने कहा, ‘जो लोग मुझे पैकेज स्टार कहकर बुला रहे हैं उन्हें मैं अपनी चप्पल से मारूंगा- लेफ्ट और राइट दोनों ओर। अगर अब आगे मुझे यह कहकर बुलाया तो फिर ये अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

कहानी शनिवार रात से शुरू हुई जब एयरपोर्ट पर जन सेना पार्टी के सपोर्टर्स अपने नेता तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण का स्वागत करने के लिए जमा हुए थे।

ANI ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया, ‘पुलिस ने करीब 100 जन सेना पार्टी के सपोर्टर्स को अरेस्ट किया है। उनमें से करीब 15 लोगों पर धारा 307 लगी है जो जन वनी प्रोग्राम की अनुमति मांग रहे थे।’ इस पोस्ट में बताया गया है कि शनिवार रात पुलिस पवन कल्याण के होटल रूम पर भी गई थी और उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया था।

ये भी पढ़ें -: KRK बोले- आर्यन खान को सरकार दे मुआवजा, बगैर अपराध रखा जेल में, लोग करने ऐसे कॉमेंट

ये भी पढ़ें -: ABVP छात्रों ने फीस बढ़ोतरी पर BHU में ‘भैंस’ के आगे बजाई बीन, किया प्रदर्शन


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-