परिणीति चोपड़ा ने भगवा ड्रेस में शेयर की तस्वीर,लोग बोले- अंधभक्त आते ही होंगे…

परिणीति चोपड़ा ने भगवा ड्रेस में शेयर की तस्वीर,लोग बोले- अंधभक्त आते ही होंगे…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

‘पठान’ फिल्म (Pathan Film) में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा भगवा बिकिनी पहने जाने के बाद विरोध शुरू हो गया है। इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। एक तरफ जहां पठान फिल्म में भगवा कपड़े पहनने की वजह विरोध हो रहा है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भगवा ड्रेस पहने तस्वीर शेयर की तो लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगवा ड्रेस पहने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि, ‘नई फिल्म और नए बाल।” सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कह रहे हैं कि आपने भी भगवा पहना हुआ है, अंधभक विरोध करने आते ही होंगे।

@abhaShukla23 यूजर ने लिखा कि ये भगवा नही ये तो औरेंज है, जब इसके पीछे कोई खान आ जाएगा तब ये मिलकर भगवा हो जाएगा.@Ramraajya यूजर ने लिखा कि परिणीति आपने भी जूतों से लेकर कपड़ो तक केसरिया रंग पहना है बॉयकाट गैंग आती ही होगी.

ये भी पढ़ें -: देवोलीना से ट्रोल बोला- शाहनवाज और तुम्हारे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम?, देवोलीना ने दिया ये करारा जवाब…

@vibewidyou यूजर ने लिखा कि तुम लोग भक्तों को चैन से बैठने नहीं दोगे? अब बताओ भगवा जूते पहन लिए। एक यूजर ने लिखा कि आपने जो कपड़े पहने हैं, उससे बायकाट करने वाले गैंग की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

@byomkesbakshy यूजर ने लिखा कि बॉक्स ऑफिस में रिजल्ट होगा वही पुरानी फिल्मों जैसा बेहाल। @68pradeepgupta यूजर ने लिखा कि परिणीति चोपड़ा के जूतों के फ़ीते “भगवा“ रंग के हैं लेकिन अभी तक नरोत्तम मिश्रा, साध्वी प्राची,अमित मालवीय, अरुण यादव जैसे भक्तों की भावनायें आहत नहीं हुईं। @Aashishpalinc यूजर ने लिखा कि देखो मैडम जी ने भगवा रंग को पैरों में पहन उसका अपमान कर रही हैं, अब जल्दी से शुरू हो जाओ विरोध करने के लिए।

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का गाना हाल ही रिलीज किया गया। इस गाने के एक सीन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकनी में शाहरुख़ खान के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। इस दृश्य को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और फिल्म के बहिष्कार की मांग हो रही है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा है कि अगर इस सीन को बदला नही गया तो मध्य प्रदेश में इस फिल्म को रिलीज करने पर विचार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें -: MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान- मदरसों में पढ़ाए जाने वाले कंटेंट की अब होगी जांच

ये भी पढ़ें -: पठान विवाद के बीच शाहरुख खान का ट्वीट वायरल, बोले- खुदी को कर बुलंद इतना…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-