Entertainment

पत्रकारों पर भड़की कैटरीना कैफ़, कैमरा बंद करा बोलीं- अगर ऐसा करेंगे ना…

20221119 193844 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में फिल्म ‘फोन भूत’में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कटरीना एक भूतनी के किरदार है। अभिनेत्री के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आए। कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वो पैपराजी पर गुस्सा होते दिख रही है। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पपराजी की अच्छी-खासी क्लास लगा दी है। एक्ट्रेस ने फटकार लगाते हुए कैमरा बंद करा दिए। अब एक्ट्रेस को गुस्सा क्यों आया, ये हम आपको बताते है।

दरअसल कैटरीना अपनी शाम की वॉक के लिए पॉर्क पहुंची थीं। इसी दौरान उनका मूड ठीक नहीं था। वीडियो में दिखाया जाता है कि जैसे ही एक्ट्रेस को पैपराजी ने देखा, वो उन्हें कैमरे में कैद करने लगे। एक्ट्रेस अपनी गाड़ी के अन्दर थी। उन्होंने कैमरे देखते ही पैपराजी पर नाराजगी जाहिर कर दी।

ये भी पढ़ें -: चायवाले ने BJP विधायक को रोककर घेरा, बोला- मेरे बकाया 30 हजार रुपए दे दो साहब

कैट गुस्साते हुए पैपराजी को कहती है कि ‘आप लोग कैमरा नीचे रखो। ‘हम यहां एक्सरसाइज करने आए हैं। अगर आप ऐसे करेंगे ना… कैमरा नीचे रखिए आप।’ एक्ट्रेस के गुस्से को देखते हुए पैपराजी उनसे माफी मांगते हैं। सभी पपराजी ने कैटरीना की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए उनकी बात मान ली। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखी। उन्होंने मास्क भी पहना था।

बता दें कि कैटरीना ने साल 2021 दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की थी। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही है। वहीं, कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और वो अपना बेबी बंप छुपाना चाहती है इसलिए पैपराजी के कैमरे एक्ट्रेस ने बंद करवा दिए। बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस सीढ़ियों से संभल कर उतरती हुई नजर आईं थी जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट है।

खैर इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। आपको बता दें कि कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- आ’तंकवाद को किसी भी धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए

ये भी पढ़ें -: Nokia ने लॉन्च किया इनबिल्ट हेडफोन वाला फोन, जानें कीमत औऱ फ़ीचर


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-