पति से झगड़कर निकली पत्नी 30 करोड़ रुपये लेकर घर लौटी

पति से झगड़कर निकली पत्नी 30 करोड़ रुपये लेकर घर लौटी
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मार्केट से घर का सामान लाना था. पति के पास समय नहीं था और पत्नी भी व्यस्त थी. ऐसे में मार्केट जाने के लिए दोनों में बहस हो गई. बाद में पत्नी को मार्केट जाना पड़ा. मगर वो लौटी तो करोड़पति बनकर. पत्नी 30 करोड़ रुपये से अधिक की मालकिन बन गई थी.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, कपल अमेरिका के मिशीगन का रहने वाला है. पति से बहस के बाद 49 साल की महिला, मार्केट से चिकन वगैरह लेने गई थी. लेकिन वहां उसका मूड घूमा और उसने लॉटरी का टिकट भी खरीद लिया.

जब घर आकर उसने टिकट स्क्रैच किया तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि उसकी लॉटरी लग गई थी. वो भी 30 करोड़ रुपये से अधिक की. इतनी बड़ी रकम पाकर पति-पत्नी खुशी से झूम उठे. हालांकि, उन्होंने अपनी पहचान उजागर नहीं की है.

ये भी पढ़ें -: तस्लीमा नसरीन को अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्वीट डिलीट कर भाग खड़ी हुईं मैडम

Michigan VIP Millions लॉटरी का टिकट खरीदने वाली महिला ने कहा- वह ‘थैंक्सगिविंग’ से एक दिन पहले का दिन था. मेरे पति ने पूछा कि क्या मैं स्टोर पर जा सकती हूं और नॉनवेज फूड खरीदकर ला सकती हूं क्योंकि उसके पास समय नहीं था. लेकिन मैं भी बिजी थी, इसलिए इनकार कर दिया. हालांकि, हल्की बहस के बाद मैं ही मार्केट चली गई.

महिला ने आगे कहा- मार्केट जाकर सामान के साथ लॉटरी का एक टिकट भी खरीद लिया. फिर कुछ देर बाद घर आकर उसे स्क्रैच किया तो पता चला कि मेरी लॉटरी लग गई है. खुशी के मारे इनामी राशि को भी चेक नहीं किया. सीधे लॉटरी ऐप पर टिकट स्कैन किया और कन्फर्म किया कि सच में लॉटरी लगी है या नहीं. कन्फर्म होने के बाद इनामी राशि जानकर होश उड़ गए. ये राशि 30 करोड़ से ज्यादा थी.

महिला ने बताया कि वो उस वक्त कांप रही थी. उसकी सांस फूलने लगी थी. घर वालों को लगा कि उसे दिल का दौरा पड़ रहा है. लेकिन वो उसकी खुशी थी. महिला ने कहा कि अच्छा हुआ मेरे पति सामान लेने नहीं गए थे, नहीं तो इतनी बड़ी रकम शायद ही मिल पाती.

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट ने सेना के जवान को चेताया, कहा- शादी नहीं की तो ‘वाइफ’ और ‘लाइफ’ दोनों से हाथ धो बैठोगे…

ये भी पढ़ें -: संजय राउत के बयान पर भड़के कर्नाटक के CM बोम्मई, बोले- संजय राउत देशद्रोही हैं, उनके खिलाफ ऐक्शन लेंगे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-