Entertainment

पति के पैरों की पूजा करने पर ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस, अब दिया ये जवाब…

20220806 124654 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष खूबसूरती और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। फिल्हाल एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है।

दरअसल प्रणिता ने भीमना अमावस्या पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं। जिसमें एक्ट्रेस जमीन मैं बैठी दिखाई दे रही थीं, जबकि उनके पति कुर्सी पर थे और उनके पैर थाली में रखे हुए थे। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें -: ED का दावा- अर्पिता मुखर्जी के पास थीं 31 LIC पॉलिसी, सभी में नॉमिनी निकले पार्थ चटर्जी

हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं,लेकिन इस केस में 90 प्रतिशत लोगों के पास अच्छी बातें हैं कहने के लिए। बाकी पर मैं ध्यान नहीं देती। मैं एक अभिनेत्री हूं और ग्लैमर की दुनिया से मेरा संबंध है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन रिचुअल को फॉलो नहीं करूंगी जिनके साथ मैं पली बढ़ी हूँ, जिनमें मेरा पूरी तरह से विश्वास है।

मैं सनातन धर्म का पालन करती आई हूं। मेरे सभी कजिन्स, पड़ोसी और दोस्तों ने यह पूजा की है। मैंने पिछले साल भी पूजा की थी जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, लेकिन तब तस्वीर साझा नहीं की थी।

ये भी पढ़ें -: सरकार ने लगाया 5% GST तो कंपनी ने बढ़ा दी 50% दही की कीमत

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है, मैं हमेशा से एक ट्रेडिशनल लड़की रही हूं, इसलिए परंपरा, मान्यताएं और परिवार से जुड़ी चीजों को मानती हूं। घरेलू रहना मुझे हमेशा से पसंद रहा है और इसलिए एक संयुक्त परिवार में रहना पसंद है। अपने माता पिता के अलावा मैं भी चाची, दादी और चाचाओं से घिरी हुई बड़ी हुई हूं और मुझे यह पसंद है।

सनातन धर्म एक अवधारणा है, जो बहुत सुंदर है और सभी को गले लगाती है और मैं इसका पूरे मन से पालन करती हूं। कोई आधुनिक हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई अपनी जड़ों को भूल जाए।

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट ने संजीव भट्ट को जमानत देने से किया इनकार, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: जाना था समस्तीपुर, ट्रेन पहुंच गई कहीं और… बिहार में हुई लापरवाही, टला बड़ा हादसा

ये भी पढ़ें -: ‘हर हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज ने अब रिलीज की नज़्म- कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-