पठान विवाद के बीच शाहरुख खान का ट्वीट वायरल, बोले- खुदी को कर बुलंद इतना…

पठान विवाद के बीच शाहरुख खान का ट्वीट वायरल, बोले- खुदी को कर बुलंद इतना…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shah Rukh Khan Ask Me Anything On Twitter: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर विवाद जारी है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

दरअसल, इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए नजर आईं, जिसे कुछ लोग आपत्तिजनक बता रहे हैं. इस बीच शाहरुख खान ने शनिवार को ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए.

एक फैन ने ट्विटर पर शाहरुख खान से पूछा कि सर कोई शायरी या फिर कोट जो आपके जेहन में बार-बार आता हो, तो इस पर वह जवाब देते हुए कहते हैं, ‘खुदी को कर बुलंद इतना कि हर तकदीर से पहले खुदा बंदे से खुद पूछे बता तेरी रजा क्या है’. इसके अलावा दूसरे फैन ने पूछा कि ये पेटी वाली कुर्सी कितने में आती है? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘पेटी वाली ना मिले तो नाड़ा बांध लो पयजामा का’.

ये भी पढ़ें -: पठान के बाद शाह रुख की एक और फिल्म पर बबाल, करणी सेना ने कहा- गोमुत्र से शुद्ध करेंगे…

वहीं, एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछ लिया कि पठान मूवी क्यों देखनी चाहिए? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मजा आएगा इसलिए. एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि वह ‘स्वदेश’, ‘चक दे इंडिया’ जैसी फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘बना तो दिया और कितनी बार बनाऊं’.

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगे. ये फिल्म 25 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) रिलीज किया गया जिसमें शाहरुख के साथ दीपिका की केमिस्ट्री देखने को मिली.

इस फिल्म में शाहरुख खान रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने किया है, जो इससे पहले ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें -: पुलिस पोस्ट के पास से ही दिनदहाड़े इंस्पेक्टर से मोबाइल झपटकर भाग निकले बाइक सवार

ये भी पढ़ें -: देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से परिवार है नाखुश?, भाई ने पोस्ट कर लिखा- बाद में यही लोग…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-