‘पठान’ पर बबाल के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचीं दीपिका, ट्रॉफी से उठाया पर्दा

‘पठान’ पर बबाल के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचीं दीपिका, ट्रॉफी से उठाया पर्दा
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फीफा वर्ल्ड कप 2022 फिनाले का शानदार आगाज हो चुका है. लुसैल स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. कई बॉलीवुड स्टार्स फीफा वर्ल्ड कप में अपने फेवरेट प्लेयर को सपोर्ट करने पहुंच गए हैं. दीपिका पादुकोण भी इन्हीं चंद सितारों में से एक हैं.

फीफा वर्ल्ड कप देखने पहुंची दीपिका इन दिनों दीपिका पादुकोण ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर विवादों में आ गई हैं. ‘पठान’ फिल्म के ‘बशर्म रंग’ सॉन्ग में ‘भगवा’ रंग की बिकिनी पहनने पर दीपिका कई संगठनों के निशाने पर हैं. तमाम कंट्रोवर्सीज के बीच बॉलीवुड डीवा फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल देखने पहुंची गई हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं.

तस्वीरों में दीपिका पादुकोण को फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. ब्लैक कलर के बूट, ड्रेस और ब्राउन कलर की जैकट पहने हुए दीपिका बेहद कमाल लग रही हैं.

ये भी पढ़ें -: पठान औऱ शाहरूख का विरोध करने वालों को ‘SRK Army’ देगी जवाब, ट्विटर पर शुरू हुआ नया ट्रेंड

दीपिका के चेहरे की मुस्कान बता रही है. वो फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा बन कर बेहद खुश हैं. फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में दीपिका के चेहरे के ग्लो और क्लासी लुक ने फैंस का दिल जीत लिया.

पठान को लेकर क्यों हुई कंट्रोवर्सी 12 दिसबंर को पठान फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ. गाना चंद घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. गाने में दीपिका का सेंसुअस फैंस को इंप्रेस कर गया. पर म्यूजिक वीडियो के एक सीन में दीपिका पादुकोण ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने दिखीं. इसे कुछ संगठनों ने ‘भगवा’ बिकिनी बताया. संगठनों का कहना है कि ‘भगवा’ बिकिनी पहनकर दीपिका ने उनकी आस्था को ठेस पहुंचाई है.

कई जगहों पर ‘पठान’ का विरोध हो रहा. इसके बावजूद दीपिका हंसते-मुस्कुराते फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा बनीं. दीपिका पादुकोण के अलावा शाहरुख खान भी फीफा वर्ल्ड कप फिनाले में अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं. ये मैच लियोनेल मेसी के फैंस के लिये बेहद स्पेशल है, क्योंकि इसके बाद वो किसी भी वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनेंगे. वैसे आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें -: देवोलीना से ट्रोल बोला- शाहनवाज और तुम्हारे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम?, देवोलीना ने दिया ये करारा जवाब…

ये भी पढ़ें -: MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान- मदरसों में पढ़ाए जाने वाले कंटेंट की अब होगी जांच


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-