पठान औऱ शाहरूख का विरोध करने वालों को ‘SRK Army’ देगी जवाब, ट्विटर पर शुरू हुआ नया ट्रेंड

पठान औऱ शाहरूख का विरोध करने वालों को ‘SRK Army’ देगी जवाब, ट्विटर पर शुरू हुआ नया ट्रेंड
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है। ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैश टैग #BoycottPathaan कई दिनों से ट्रेंड कर रहा है, और इसी बीच शाहरुख खान के फैंस की फौज अपने चहेते सुपरस्टार के सपोर्ट में आ गई है।

शाहरुख खान के फैंस जो खुद को ‘SRK Army’ कहते हैं, उन्होंने ट्विटर पर हैश टैग #PathaanFirstDayFirstShow ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है।

इस ट्रेंड में शाहरुख खान के फैंस लगातार ट्वीट करके फिल्म को बायकॉट न किए जाने की वजह बता रहे हैं और साथ ही साथ उदाहरण देकर बता रहे हैं कि फिल्म को बायकॉट किया जाना क्यों गलत है। एक फैन ने कई पुरानी फिल्मों के बोल्ड सीन शेयर किए हैं जिनमें एक्ट्रेसेज ने भगवा बिकिनी पहनी थी। वहीं दूसरे ने बताया है कि रंग किसी धर्म की पहचान कैसे हो सकता है।

ये भी पढ़ें -: MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान- मदरसों में पढ़ाए जाने वाले कंटेंट की अब होगी जांच

एक फैन ने लिखा, ‘भगवा रंग अगर हिंदुओं का होता तो सूरज मुसलमानों को रोशनी नहीं देता। अगर हरा रंग मुसलमानों का होता तो पेड़ हिंदुओं को छांव ना देते।’ एक फैन ने लिखा है कि दुनिया भर के 80 प्रतिशत लोग भारत को शाहरुख खान की वजह से पहचानते हैं, ऐसे में क्या सिर्फ धर्म के आधार पर उनका विरोध किया जाना सही है?

एक फैन ने ट्वीट किया, ‘हां मैं हिंदू हूं और मुझे गर्व है शाहरुख खान पर और मुझे ही नहीं हर सच्चा हिंदू और हिंदुस्तानी इस पर गर्व करता है… मैं देश के लिए पठान फिल्म देखूंगा और देशहित मैं अपना योगदान दूंगा।’ एक फैन ने दीवारों पर शाहरुख खान की फिल्म देखने जाने के सपोर्ट में पोस्टर लगाते हुए अपना वीडियो शेयर किया है और लिखा- तुम लोग एक पोस्टर जलाओगे, हम 1000 लगवाएंगे।

ये भी पढ़ें -: पठान विवाद के बीच शाहरुख खान का ट्वीट वायरल, बोले- खुदी को कर बुलंद इतना…

ये भी पढ़ें -: रूस पर भड़के यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- पुतिन के मुंह पर मारना चाहता हूं मुक्का


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-