Sports

पंजा तोड़ यॉर्कर झेलने के बाद अब कैसे हैं गुरबाज, शाहीन अफरीदी खुद मिलने पहुंचे

20221020 180709 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

वर्ल्ड कप में बुधवार को वार्मअप मैच के दौरान पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टक्कर हुई। तूफानी पाक पेसर शाहीन शाह अफरीदी की तेज इनस्विंग यॉर्कर ने अफगान बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज को चोटिल कर दिया था।

यह विकेटकीपर बल्लेबाज अपने साथी प्लेयर के कंधे पर लदकर मैदान से बाहर जाने को मजबूर था, लेकिन इस भयावह तस्वीर के बाद अब अफगानिस्तान खेमे के लिए गुड न्यूज है। खबर है कि गुरबाज शनिवार को पर्थ में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टीम के पहले मैच में खेलने के लिए फिट हैं।

रहमानुल्ला गुरबाज की स्कैन से पता चला है कि उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ है। सलामी बल्लेबाज को चिकित्सा देखभाल के बाद मैदान से बाहर ले जाया गया और बाद में उनके बाएं पैर पर एक सुरक्षात्मक बूट पहने दिखाया गया।

ये भी पढ़ें -: भाई को टिकट देने के विरोध में बंदना ने दिया BJP महिला मोर्चा महामंत्री पद से इस्तीफा

शाहीन शाह अफरीदी भी रहमानुल्लाह गुरबाज का हाल-चाल लेने पहुंचे थे। उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया था और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने कहा कि उन्हें गंभीर चोट नहीं है। बारिश प्रभावित मुकाबले का कोई रिजल्ट नहीं निकला।

एसीबी ने एक बयान में कहा, ‘टीम के डॉक्टर ने कहा कि परिणाम स्पष्ट हैं और हड्डी में फ्रैक्चर नहीं है। अगले दो दिनों में उसका टेस्ट कर लिया जाएगा। शनिवार को हमारे इंग्लैंड के मैच के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

गुरबाज ने पिछले टी-20 विश्व कप 2021 में पांच पारियों में गुरबाज ने 85 रन बनाए थे। तब से उन्हें नियमित आधार पर बल्लेबाजी करने के लिए प्रमोट किया जा रहा है। गुरबाज बड़े शॉट लगाने में माहिर हैं इसलिए उन्हें टीम लगातार बैक करती है।

ये भी पढ़ें -: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, माता सीता और द्रौपदी पर की थी अभद्र टिप्पणी

ये भी पढ़ें -: रे’प के दोषी गुरमीत राम रहीम के सत्संग में शामिल हुए हरियाणा बीजेपी के कई नेता

ये भी पढ़ें -: जय शाह के बयान से बौखलाया पाकिस्तान, बोला- हिस्सों में बंट जाएंगे देश…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-