Sports

न्यूजीलैंड के खिलाफ आया सूर्यकुमार यादव का तूफ़ान, तोड़ दिया युवराज सिंह का ये रिकॉर्ड…

20221120 144256 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Suryakumar yadav Yuvraj Singh: दूसरे टी-20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कमाल करते हुए 49 गेंद पर शतक लगाते हुए धमाल मचा दिया. सूर्या का यह टी-20 इंटरनेशनल में दूसरा शतक है. बता दें कि अपने शतकीय पारी के अलावा इस बल्लेबाज ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

सूर्या ने टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्का लगाने के लिस्ट में युवराज सिंह को पीछे छोड़ दिया है. युवी ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर में 74 छक्के लगाए थे. वहीं, अब सूर्या के नाम 79 छक्के हो गए हैं.

बता दें कि इस समय रोहित शर्मा के नाम टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्का लगाने का रिकॉर्ड है. रोहित ने अबतक टी-20 इंटरनेशनल में कुल 182 छक्के लगाए हैं.

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप में हार के बाद BCCI का बड़ा फैसला, चेतन शर्मा समेत पूरी चयन समिति बर्खास्त

अपनी पारी में सूर्या ने 11 चौके और 7 छक्के लगाए. सूर्या ने 217 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया. सूर्या के अलावा किशन ने 31 गेंद पर 36 रन की पारी खेली.

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाए. बता दें कि कीवी टीम के कप्तान विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. कीवी गेंदबाज टिम साउदी में 20वें ओवर में लगातार 3 गेंद पर 3 विकेट लेकर अपनी हैट्रिक भी पूरी की लेकिन मैच का पूरा महफिल सूर्या लूट ले गए.

ये भी पढ़ें -: रवि शास्त्री का राहुल द्रविड़ के आराम को लेकर तीखा बयान, बोले- विश्वास नहीं करता…

ये भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या का माइकल वॉन को जवाब- हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी की फिर होगी टीम इंडिया में एंट्री? BCCI बना रहा बड़ा प्लान


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-