नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला…

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा फतेही ने अपनी दलील में कहा, “जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए शिकायतकर्ता को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और एक जैसे बैकग्राउंड वाले हैं।

जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी।

नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ अदालत में लिखित याचिका पर मानहानि का मामला दायर किया है। दरअसल जैकलीन ने अपने बयान में कहा था- “उन्हें ईडी द्वारा झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स, जिन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से उपहार भी मिले थे, उन्हें गवाह बनाया गया था।

ये भी पढ़ें -: जयदेव उनादकट की टीम इंडिया में 12 साल के बाद हुवी वापसी, इमोशनल होते हुवे कह दी ये बात…

नोरा फतेही ने आरोप लगाया है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बेवजह उनके नाम का यूज किया गया है, एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से उनका कोई संपर्क नहीं था, वो सुकेश की वाइफ लीना मारिया को जरूर जानती थीं। नोरा ने इस बात से इनकार किया है कि सुकेश ने उन्हें गिफ्ट दिए हैं। नोरा ने यह भी कहा कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठोस पहुंची है।

नोरा फतेही पर आरोप लगाया गया था कि उनके जीजा बॉबी को सुकेश ने 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी, लेकिन जांच में सामने आया कि नोरा को कार ऑफर जरूर हुई थी मगर उन्होंने ली नहीं, उन्हें सुकेश पर पहले से ही शक था और सुकेश उन्हें बार बार फोन करके परेशान कर रहा था जिसके बाद नोरा ने सुकेश का नंबर ब्लॉक कर दिया था।

ये भी पढ़ें -: सुपर ओवर में भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पटका, सीरीज में 1-1 से की बराबरी

ये भी पढ़ें -: संजू सैमसन को मिला इस देश से खेलने का ऑफर, हर मैच में खिलाने की दी गई गारंटी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-