Politics

नोएडा के बाद बरेली में BJP नेता की दबंगई, महिला और उसकी बेटी को पीटा

20220808 185442 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Leader Beaten Mother and Daughter: नोएडा की एक सोसायटी में महिला के साथ बीजेपी नेता अभद्रता अभी थमा भी नहीं था कि एक और कथित बीजेपी नेता ने एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आ गया। ये मामला बरेली जिले के सदर कोतवाली के थाना ख्वाजा कुतुब क्षेत्र का है, जहां पर सत्ता के नशे में चूर जितेंद्र रस्तोगी पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से पिटाई की है।

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में गड्ढा खोदने और अतिक्रमण को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहा-सुनी बढ़ गई और बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई कि नौबत मार पीट तक आ गई। बात बढ़ने पर जितेंद्र रस्तोगी ने महिला और उसकी बेटी की अपने साथियों के साथ पिटाई की। ये आरोप महिला ने लगाए हैं। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

ये भी पढ़ें -: रेलवे अपने हर कर्मचारी को देगा तिरंगा झंडा, वेतन से वसूलेगा इतने रुपये, यूनियन ने किया विरोध

वहीं जब इस मामले में पीड़िता अनुराधा रस्तोगी से मीडिया ने पूछा तो उन्होंने बताया, ‘मामला नाली साफ करने को लेकर था, जब मैं अपनी नाली साफ करने जा रही थी तो उन्होंने मुझे इसके लिए रोका और अपनी दबंगई दिखाने के लिए आस-पास के पड़ोसियों को भी इकट्ठा कर लिया। जब मैंने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने मुझे यहीं पर गिरा कर इस हद तक मारा कि मैं मरणासन्न स्थिति में आ गई थी।

महिला ने आगे बताया कि जितेंद्र रस्तोगी के बेटे ने मेरी बेटी को बालों से पकड़कर यहीं जमीन पर पटक दिया था और उसकी उसकी ऐसी पिटाई कर रहा था कि मानो रेप कर रहा हो ये वीडियो में देखा जा सकता है। अनुराधा रस्तोगी की तहरीर पर शहर कोतवाली में FIR के आधार पर यूपी पुलिस ने शनिवार को बरेली के कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों पर धारा 147 (दंगा करने की सजा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), और 504 (जानबूझकर अपमान करने के लिए) के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें -: एक ही दिन में नेता जी बदल डाले तीन पार्टी, सुबह मायावती दोपहर पंजा और शाम को…

वहीं जब इस पूरे मामले में कथित बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी से बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘मैंने अनुराधा रस्तोगी के साथ मारपीट नहीं की है। उसने मेरे खिलाफ गलत और झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। जब इस मामले की जांच होगी तो पूरी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। मुझे गलत आरापों में फंसाने की कोशिश की जा रही है। मैं प्रशासन से कहना चाहूंगा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए।

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी फ़रार है, लेकिन रात को उसके गुंडे सोसायटी में लाठी-डंडा लेकर घुस गए

ये भी पढ़ें -: केरल के दो मुस्लिम छात्रों ने जीता ‘रामायण क्विज’, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: बिहार में 15 अगस्त से पहले बदल सकती है सियासी तस्वीर, क्या शिवसेना की तरह होगा JDU का हाल…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-