Entertainment

नेशनल अवॉर्ड में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को नहीं मिला स्थान तो भड़कते हुवे कह दी ये बात…

20220723 192910 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नेशनल फिल्म अवार्ड्स 2022 के विजेताओं की घोषणा की जा चुकी है। इस साल लिस्ट में भारत की कई बढ़िया फिल्मों को लिया गया था। साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु बड़ी विजेता साबित हुई। वहीं संजय दत्त की फिल्म तुसलीदास जूनियर ने भी बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड जीता। इस बीच फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड पर तंज कसा है।

बता दें कि इस ट्वीट में उन्होंने अजय देवगन को भी बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीतने की बधाई दी है। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए अजय देवगन सहित साउथ कलाकारों बधाई देते हुए बॉलीवुड को बड़ी नसीहत भी दे डाली।

ये भी पढ़ें -: Bhabiji Ghar Par Hai में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन

इस ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘सोरारई पोटरु’, सूर्या, अपर्णा बालमुरली सुधा कोंगरा और अजय देवगन को राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए बहुत बधाई। दक्षिण सिनेमा और सभी क्षेत्रीय लोगों के लिए यह एक अच्छा दिन है। हिंदी सिनेमा को और मेहनत करने की जरूरत है।

अजय देवगन ने नेशनल अवॉर्ड जीतने पर रिएक्ट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं 68वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर के लिए बेस्ट एक्टर जीतकर काफी उत्साहित हूं। सूर्या ने सोरारई पोटारू के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीता। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं, सबसे बढ़कर मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे प्रशंसकों का। मैं अपने माता-पिता और ईश्वर के आशीर्वाद का भी आभार व्यक्त करता हूं। सभी विनर्स को बधाई।

ये भी पढ़ें -: शराब पीकर स्कूल पहुंच गईं मैडम, पढ़ाने के बदले कुर्सी पर बेसुध मिलीं फ़िर…

बता दें अपर्णा बालामुरली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है जिस पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं चिंतित थी कि क्या आपकी यात्रा बर्बाद हो जाएगी। वैसे भी ऐसा नहीं हुआ और मैं इस विशाल पुरस्कार से बस अभिभूत हूं। मैं इस पुरस्कार का श्रेय फिल्म के निर्देशक सुधा को देती हूं, जो मेरे पीछे दृढ़ता से थीं और हर पल मेरा समर्थन करती थीं।

बता दें कि हिंदी, बंगाली, कन्नड़, मराठी, मणिपुरी, ओडिया, पंजाबी, तमिल, तेलुगू, छत्तीसगढ़ी, हरियाणवी, खासी, मिसिंग, तुलु और पनिया भाषा के लिए बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया जाता है।

ये भी पढ़ें -: दिल्ली मेट्रो के लिए हो रही थी खुदाई और मिल गई मस्जिद…DMRC ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: दीपेश भान बॉलिंग के बाद टोपी उठाने के लिए झुके, तभी… टिल्‍लू ने बताई आख‍िरी पलों में क्‍या हुआ


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-