Politics

नेता ने महिला को थप्पड़ मारे, जमीन पर फेंका, बोला- किसी से भी शिकायत कर, मैं नहीं डरता

20220902 144204 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महाराष्ट्र के कमाठीपुरा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक शख्स महिला को मार रहा है और आसपास काफी भीड़ जमा है. अब पता लगा है कि वीडियो में मारपीट कर रहा शख्स MNS नेता है, जिसने अब अपनी हरकत के लिए माफी मांग ली है. हालांकि, उसका कहना है कि महिला ने उसको अपशब्द कहे थे.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता विनोद अरगिले ने महिला से मारपीट मामले में माफी मांग ली है. मामला तूल पकड़ता देख उन्होंने कहा कि महिला के साथ किए गए व्यवहार के लिए वह माफी मांगते हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि महिला ने उनके और पार्टी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी. विनोद एमएनएस के मुंबादेवी विभाग प्रमुख हैं. पुलिस का कहना है इस मामले में विनोद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें -: NDTV को ख़रीदने की अडानी समूह की कोशिश में आया एक और मोड़, जानें विस्तार से…

वीडियो में विनोद कहता दिख रहा है कि कुछ भी शिकायत कर मैं नहीं डरता. महिला बार-बार पूछती है कि मुझे मारा क्यों. इसपर वह कहता है मेरे मुंह मत लग. पूर्व मेयर किशोरी पंडेकर मराठी का कहना है कि जिस तरह से निवोद ने महिला के साथ व्यवहार किया वो अनुचित है. उन्हें बुजुर्ग महिला के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था. उन्हें देखकर अन्य लोगों की भी ऐसा करने की हिम्मत पड़ेगी.

बुजुर्ग महिला प्रकाश देवी जोकि एक दुकान चलाती हैं. एमएनएस के विनोद अरगिले और उनके साथी इलाके में लकड़ी के खंभे लगा रहे थे. एक खंभा महिला की दुकान के सामने भी लगाया जा रहा था. जिसका उन्होंने(बुजुर्ग महिला) विरोध किया. इसी को लेकर कहासुनी हुई जोकि विवाद में तब्दील हो गई.

ये भी पढ़ें -: जितेंद्र त्यागी ने की खुदकुशी की बात, बोले- सनातन धर्म अपनाने पर नहीं मिला वो प्‍यार

आरोप है कि इस दौरान विनोद ने महिला को थप्पड़ मारा. घटना का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने विनोद अरगिले पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

घटना पर पीड़ित प्रकाश देवी का बयान भी आया है. वह बोले कि उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे और धक्का दिया. मैंने फिलहाल केस दर्ज करा दिया है. पुलिस जांच कर रही है. वे लोग मेरी दुकान के बाहर बैनर लगाना चाहते थे. मैंने मना किया और कहा कि इनको कहीं और लगाएं. इसपर उन्होंने मुझे मारा. किसी महिला के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें -: पूर्व संघ प्रचारक यशवंत श‍िंंदे का दावा- BJP की जीत के ल‍िए आरएसएस ने करवाए बम धमाके

ये भी पढ़ें -: केजरीवाल का BJP पर हमला- 6300 करोड़ में खरीदे गए MLA, इसलिए बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

ये भी पढ़ें -: MP: सात महीने की सैलरी नहीं मिली, सात कर्मचारियों ने फैक्ट्री के बाहर खा लिया जहर


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-