India

नूपुर शर्मा मामले में SC की टिप्पणी पर एंकर ने मौलाना से पूछा सवाल, जवाब मिला- तुम्हारे बाप का नौकर हूं क्या

20220701 123817 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद से ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी बीच मौलाना सलमान चिश्ती ने एक वीडियो जारी कर कहा कि नूपुर शर्मा का गला काट कर लाने वाले को अपना घर दूंगा। इसको लेकर लाइव शो के दौरान अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती से एंकर ने सवाल पूछा तो वह भड़क गए।

‘आज तक’ न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में शरीक हुए सरवर चिश्ती से एंकर ने सवाल किया कि पहले आपकी ओर से सलमान के बयान की निंदा की गई लेकिन बाद में आप खुद भड़काऊ बयान देते हुए दिखाई दिए? इसके जवाब में सरवर चिश्ती ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट से बड़ा कोई यहां पर है क्या? जब सुप्रीम कोर्ट ने मान लिया है कि नूपुर शर्मा के कारण ही पूरे देश में हंगामा हुआ है और पुलिस ने अभी तक उन्हें गिरफ्तार भी नहीं किया है।

ये भी पढ़ें -: अजमेर दरगाह का खादिम सलमान चिश्‍ती गिरफ्तार,नुपुर शर्मा के ऊपर दिया था ये बयान…

एंकर ने सरवर चिश्ती को टोकते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद 17 प्रबुद्ध लोगों ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को पत्र भी लिखा है। इस पर भड़कते हुए सरवर चिश्ती ने कहा, ‘ यहां पर कुछ नहीं बोलना है क्योंकि मेरी बात नहीं सुनी जा रही है।’ उन्होंने आगे माइक निकालते हुए कहा कि आपकी बात मैं सुन रहा हूं, आप मेरी बात सुनो। तुम्हारे बाप का नौकर हूं क्या? इतनी बात कहने के बाद वह शो से बाहर चले गए।

सरवर चिश्ती ने दिया था यह बयान : अजमेर की दरगाह की अंजुमन कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती ने कुछ लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ लगातार हो रही बेअदबी पर अब ऐसा आंदोलन किया जाएगा जिससे पूरा हिंदुस्तान हिल जाएगा।

ये भी पढ़ें -: अब कंगना रानौत बोली- ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी तो जावेद अख़्तर ने मुझे धमकाया

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 26 जून को हिंदू समाज द्वारा निकाले गए जुलूस पर उन्होंने दरगाह के आसपास दुकान लगाने वाले हिंदू दुकानदारों पर निशाना साधा था।

नूपुर शर्मा पर कोर्ट ने की है ऐसी टिप्पणी : पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिए जाने के मसले पर सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा पर फटकार लगाते हुए कहा था कि उनके बयान से ही पूरे देश में हिंसा फैली। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा था कि, ‘किसी पार्टी के प्रवक्ता होने से कुछ भी कहने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है। उन्हें टीवी पर आकर पूरे देश के सामने माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें -: फिर हुवा LPG गैस सिलेंडर के दामों का विकास, 14.2 किलो का सिलेंडर पहुचा 1050 रुपये के पार

ये भी पढ़ें -: महुआ मोइत्रा ने TMC का ट्विटर हैंडल अनफॉलो किया, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-