India

नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध में हाई कोर्ट में भिड़े दो मुंशी, बोला- कन्हैयालाल जैसा हाल…

20220708 120715 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध को लेकर राजस्थान हाई कोर्ट में दो मुंशी आपस में भिड़ गए. दरअसल एक मुंशी ने ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ स्टेटस लगाया था. इससे नाराज दूसरे मुंशी ने पहले तो जमकर व्हाट्सएप पर अपनी भड़ास निकाली. जब दोनों मुंशी का अदालत में आमना-सामना हुआ तो उसने दूसरे को धमकी दे डाली.

आरोपी मुंशी ने नूपुर शर्मा का समथर्न करने वाले मुंशी को धमकी देते हुए कहा कि तुमने जो किया अच्छा नहीं किया, उदयपुर वाले कन्हैयालाल जैसा हाल कर दूंगा. कुड़ी भगतासनी पुलिस ने इस मामले में धमकी देने वाले मुंशी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें -: ज़ी न्यूज़ एंकर को SC ने बिना याचिका ही दे दी सुनवाई की तारीख, लोग करने लगे ऐसी बातें…

थानाधिकारी सुमेर दान ने बताया कि राजस्थान हाई कोर्ट की जोधपुर खंडपीठ में कार्यरत मुंशी महेंद्र सिंह ने 6 जुलाई को अपने व्हाट्सएप पर ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का स्टेटस लगाया था. इसे देखने के बाद उसके साथ ही काम करने वाले मुंशी सोहेल खान ने उसे व्हाट्सएप पर भला-बुरा कहा. दोनों के बीच चैटिंग में ही मामला गर्म हो गया.

गुरुवार को जब दोनों हाई कोर्ट परिसर में आमने-सामने हुए तो सोहेल खान ने महेंद्र सिंह को धमकी देते हुए कहा, ‘तूने ऐसा क्यों लिखा? तेरा हाल भी उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा कर दूंगा.’ महेंद्र सिंह ने अपने साथियों को इसके बारे में बताया और कुड़ी थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. इस पर पुलिस ने तुरंत सोहेल खान को गिरफ्तार कर लिया और अब उससे थाने में पूछताछ हो रही है.

ये भी पढ़ें -: ब्रिटिश व्यवसायी ने रिपब्लिक भारत के ख़िलाफ़ मानहानि का मुक़दमा जीता

उदयपुर में 28 जून की दोपहर दो युवकों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने टेलर कन्हैयालाल की धारदार हथियार से हमला कर हत्या का दी थी. आरोपी कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान पर आए थे.

इसके बाद दोनों आरोपियों ने वीडियो शेयर कर कहा था कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लेने के लिए कन्हैयालाल की हत्या की है. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीएम मोदी को भी धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें -: BJP ने हरियाणा IT सेल के प्रभारी अरुण यादव को हटाया, हो रही है गिरफ्तारी की मांग, ये है वजह…

ये भी पढ़ें -: लालू यादव की तबीयत में हुवा सुधार, बेटी मीसा ने कह दी ये बड़ी बात, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: AltNews के मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी पर जर्मनी ने की थी टिप्पणी, अब भारत ने कही ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-