Sports

नीदरलैंड का खिलाड़ी बोला- अपने नाती-पोतों को बताऊंगा कि Virat – Rohit के खिलाफ खेलना…

20221028 144449 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

India vs Netherlands: नीदरलैंड के क्रिकेटर पॉल वान मीकेरेन (Paul van Meekeren) ने कहा कि वह एक दिन अपने नाती-पोतों को बताना चाहेंगे कि वर्ल्ड कप मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसी काबिलियत के खिलाड़ियों को गेंदबाजी करके उन्हें कैसा महसूस हुआ था.

मीकेरेन ने सिडनी में गुरुवार को भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच (IND vs NED) में केएल राहुल (KL Rahul) का विकेट लिया था. पिछले 24 घंटे में जो कुछ हुआ, उसे उन्होंने नया अनुभव बताया.

इस मध्यम गति के गेंदबाज ने कहा, “आप इन खिलाड़ियों को 100 दफा टीवी पर देखते हो और उनके सामने खेलना ही बहुत विशेष था. मैं इसके बारे में सोच रहा हूं लेकिन इसे ज्यादा महसूस नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें -: Twitter CEO पराग अग्रवाल को निकालने के बाद एलन मस्क का ट्वीट- आजाद हो गया पक्षी

यह पूछने पर कि नीदरलैंड के क्रिकेट पर किस तरह का असर पड़ेगा तो उन्होंने कहा, “यह असर बहुत ज्यादा है. हम भारत के खिलाफ खेल रहे हैं, इससे हमारे देश में मीडिया में हमें काफी तवज्जो दी गयी. नीदरलैंड में लोगों के संदेश और फोटो मिल रहे हैं, परिवार से उन लेखों की फोटो मिल रही है. मैं एक दिन अपने नाती-पोतों को इसके बारे में बताऊंगा. भारत के खिलाफ खेलना ऐसा ही है.

वह भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हैं लेकिन वह उन्हें ‘भगवान’ की तरह नहीं देखते. मीकेरेन ने कहा, “पर अंत में आप मैदान में 11 अन्य खिलाड़ियों की टीम के खिलाफ खेलते हो. आप भगवान नहीं हो, आप व्यक्ति के खिलाफ खेल रहे हो. हमने आज यही करने की कोशिश की लेकिन हमारी योजना वैसी नहीं रही जैसा हम चाहते थे.

ये भी पढ़ें -: Twitter टेकओवर के बाद Elon Musk का अजीबोगरीब ट्वीट, पढ़ें पूरी खबर

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान की हार पर आमिर ने रमीज राजा को घेरा, अख्तर बोले- औसत खिलाड़ी से औसत नतीजे ही मिलेंगे

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, जिम्बाब्वे ने एक रन से हराया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-