Politics

नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर चिराग पासवान का निशाना, बोले- सुना है कि एक…

20220905 215523 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Chirag Paswan On CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मिशन 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसी बीच सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली (Delhi) दौरे पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने निशाना साधा है.

चिराग पासवान ने बिना नाम लिए ट्वीट कर लिखा, “सुना है कि एक ऐसे मुख्यमंत्री जो नौकरी मांगने पर लाठियां बरसाते हों , वे मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री पद की लालसा लिए 3 दिवसीय दिल्ली दौरे पर है. बिहार में विकास की बजाय विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं. दिल्ली दौरे से जाने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें -: नीतीश कुमार बोले- BJP के साथ दोबारा जाना हमारी मूर्खता थी, ग़लती हुवी

इस मुलाकात के बाद सीएम नीतीश ने मीडिया से कहा कि हम लोग आपस में बातचीत कर रहे थे बात हो गई है अब दिल्ली जाएंगे. जेडीयू (JDU) नेताओं के मुताबिक दिल्ली में नीतीश कुमार विपक्षी नेताओं (Opposition Leaders) से मुलाकात करेंगे और उन्हें एकजुट करने की कोशिश करेंगे.

दिल्ली दौरे से पहले नीतीश कुमार कह चुके हैं, ”सभी विपक्षी दल एकजुट हो जाएंगे लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तो बहुत बेहतर परिणाम आएंगे. वहीं सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि आज मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा है. वे कई नेताओं से मुलाकात करेंगे, जो हमारे महागठबंधन के साथी हैं उनसे भी मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें -: MP के पोषण आहार घोटाला में ‘चारा घोटाले’ जैसी ही गड़बड़ी, पर गृहमंत्री बोल रहे CAG की रिपोर्ट अंतिम सत्य नहीं

नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा है कि देश के विपक्ष को एकजुट करना है. वहीं, जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कर दिया है कि सीएम नीतीश कुमार पीएम पद की रेस में नहीं हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह बात सबको साफ कर लेनी चाहिए नीतीश कुमार पीएम बनाने की रेस में है और अभी जो सरकार चल रही है उसे हटाने की हमारी प्राथमिकता है.

ये भी पढ़ें -: राहुल गांधी के बयान पर घिरी कांग्रेस तो भूपेश बघेल बोले- इंटर के बाद 10वीं करने वाले ज्ञान न दें

ये भी पढ़ें -: अचानक बदल गए विवेक अग्निहोत्री के सुर, जावेद अख्तर की तारीफों के क्यों बांधने लगे पुल?

ये भी पढ़ें -: BJP नेता का दावा- बहुत जल्द लालू यादव की तरह जेल में होंगे नीतीश कुमार


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-