नशे में पुलिसवाले का वीडियों वायरल, बोला- असली क्षत्रिय, मुक्का मार दूंगा, बोल नहीं पाओगे

नशे में पुलिसवाले का वीडियों वायरल, बोला- असली क्षत्रिय, मुक्का मार दूंगा, बोल नहीं पाओगे
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लोगों को अपनी पढ़ाई-लिखाई, काम करने की क्षमता, परिवार के सदस्यों आदि पर गर्व होता है. लेकिन भारत ऐसा देश है जहां एक बड़ी आबादी को अपनी जाति पर गर्व होता है. हर दिन और हर पल गर्व होता है. जाति की पहचान को कपड़े की तरह ओढ़कर घूमते रहते हैं. जाति पर दंभ भरने वाले हर जगह मिल जाएंगे. इन दिनों उत्तर प्रदेश के एक सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो खुद को “क्षत्रिय” बताते हुए गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

अब आप बोलेंगे इसमें गलत क्या है? गलत इसलिए क्योंकि एक सरकारी मुलाजिम अपनी शक्ति का इस्तेमाल कर किसी को धमका नहीं सकता. लेकिन वो सिपाही वर्दी के साथ अपनी जातीय पहचान से भी किसी को धमका रहा है. वीडियो में सिपाही कह रहा है,

“एक मुक्का मार दूंगा ना…मां कसम कह रहा हूं… सुनो, क्षत्रिय हूं मैं असली क्षत्रिय. अभी एक मुक्का मार दूंगा तो बोल नहीं पाओगे तुम…समझे. जिसको फोन कर बुलाना है बुला लो. मैं तुम्हारी एक परसेंट इज्जत नहीं करता हूं.

ये भी पढ़ें -: ‘पठान’ पर बबाल के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंचीं दीपिका, ट्रॉफी से उठाया पर्दा

सिपाही इस वीडियो में बीच-बीच में गाली भी दे रहा है. हम वो नहीं लिख रहे हैं. वो लिख देंगे तो आप कहेंगे कि सिपाही कितना बेशर्म है! जाति पर दंभ तो भर ही रहा है गंदी गालियां भी दे रहा है. वो भी यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर.

वीडियो में गाली दे रहा सिपाही बलिया के मनियर थाने में तैनात है. उसका नाम शैलेंद्र सिंह है. आरोप है कि पुलिसवर्दी पहनकर वो नशे में भी था. मनियर इलाके में एक अंडरकंस्ट्रक्शन दुकान में घुसकर लोगों से बदतमीजी करता दिख रहा है. शैलेंद्र को गाली गलौज करते देख कुछ पुलिसवाले उसे लेने जाते हैं. लेकिन वो अपने साथियों के साथ भी धक्का-मुक्की करते दिख रहे हैं. स्थानीय मीडिया ने रिपोर्ट में लिखा है कि गाड़ी खड़ी करने को लेकर ये पूरा विवाद हुआ था.

बलिया के पुलिस अक्षीक्षक (SP) राजकरन अय्यर ने बताया कि फिलहाल सिपाही को सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने कहा कि एक गैजेटेड ऑफिसर के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें -: परिणीति चोपड़ा ने भगवा ड्रेस में शेयर की तस्वीर,लोग बोले- अंधभक्त आते ही होंगे…

ये भी पढ़ें -: पठान औऱ शाहरूख का विरोध करने वालों को ‘SRK Army’ देगी जवाब, ट्विटर पर शुरू हुआ नया ट्रेंड


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-